मिस यूनिवर्स ने इस ड्रेस के लिए खर्च किए इतने रूपए , कीमत जान होश उड़ जाएँगे

मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकीं हरनाज संधू ताज जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं. आए दिन वो कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं. इस दौरान हरनाज ने न्यू ईयर की अपनी नई ड्रेस की तस्वीर शेयर कर दी. जिसमें वो अपने लुक्स की वजह से नहीं बल्कि ड्रेस की कीमत की वजह से ज्यादा लाइमलाइट में हैं.

पर्पल रंग की पहनी ड्रेस
हरनाज संधू ने सोशल मीडिया पर अपनी नई ड्रेस की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हरनाज काफी ग्लैमरस लग रही हैं. हरनाज तस्वीर में पर्पल रंग के टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पहने हुई हैं. हरनाज ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई हील्स, लाइट मेकअप और ओपन हेयर किया हुआ है.

छोटी ड्रेस के लिए खर्च किए हजारों रुपये
हरनाज संधू के इस आउटफिट को डिजाइनर पंकज और निधि ने तैयार किया है. जिसकी कीमत जानकर आप ये कहेंगे इतने में तो आप अपने कई काम कर लेंगे. पंकज और निधि की वेबसाइट पर इसकी कीमत 35 हजार रुपये है.

खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीरें
इन तस्वीरों को हरनाज ने खूबसूरत कैप्शन के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. हरनाज ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘साल 2022 में कदम रख रहे हैं.. चलो जर्नी शुरू करते हैं.’

पिंक कोट पहने तस्वीरें हुई थी वायरल
कुछ दिन पहले हरनाज ने पिंक कोट पहने तस्वीर शेयर की थी. इस फोटोशूट में हरनाज सिर पर मिस यूनिवर्स का क्राउन पहने हुई नजर आई थीं. इस तस्वीर में साफ दिखा कि मिस यूनिवर्स ने कोट के अंदर ना तो ब्रा पहनी और ना ही टॉप. जिसकी वजह से मिस यूनिवर्स की तस्वीर काफी सुर्खियों में रही.

इस सवाल का जवाब देकर हरनाज ने जीता दिल
मिस यूनिवर्स 2021 में सभी टॉप तीन प्रतियोगियों से सवाल पूछा गया था कि ‘आप दबाव का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देंगी?’ इसका जवाब देते हुए हरनाज ने कहा था- ‘आपको यह मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है. बाहर आएं, अपने लिए बोलना सीखें क्योंकि आप अपने जीवन के नेता हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *