राजेश खन्ना के बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुई ट्विंकल खन्ना, बचपन की फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज यानी 29 दिसंबर को बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने पापा को याद कर बचपन की उनके साथ वाली एक फोटो शेयर की। इस फोटो में नन्ही ट्विंकल अपने पापा को किस करती नजर आ रही है।

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज यानी 29 दिसंबर को बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने पापा को याद कर बचपन की उनके साथ वाली एक फोटो शेयर की। इस फोटो में नन्ही ट्विंकल अपने पापा को किस करती नजर आ रही है। इस मौके पर वे काफी इमोशनल भी नजर आई। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- उन्होंने हमेशा कहा कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट थी, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में पहले कदम रखा था। एक छोटा तारा आकाशगंगा में सबसे बड़े को देख रहा है। ये हमारा दिन एक साथ है, अभी और हमेशा के लिए। ट्विंकल की पोस्ट फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और राजेश खन्ना के साथ उन्हें भी बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि उनका जन्मदिन भी उनके पापा के बर्थडे के दिन ही आता है।

राजेश खन्ना पर बायोपिक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने उनकी बायोपिक के राइट्स खरीद लिए है। निखिल ने राइटर गौतम चिंतामणि की बुक डार्क स्टार: द लोनीनेस ऑफ बिइंग राजेश खन्ना के अधिकार अपने पास सुरक्षित कर लिए है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म डायरेक्ट करने के लिए कोरियोग्राफर फराह खान को अप्रोच भी किया है। फराह ने एक इंटरव्यू में इस बात को कन्फर्म करते हुए बताया- हां, मैंने गौतम की किताब पढ़ी है और वो शानदार बुक है। अभी हम इस पर बातचीत कर रहे हैं और इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकती। निखिल ने बताया- ये बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार की कहानी है और हम फिल्म में उनकी पर्सनैलिटी और उनकी उपलब्धियों को दिखाने की कोशिश करेंगे। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि फिल्म में कौन राजेश खन्ना का किरदार निभाएगा।

लगातार दी थी 15 हिट फिल्में
राजेश खन्ना ने अपने करियर में बैक टू बैक 15 सुपरहिट फिल्में दी थीं, जिसका रिकॉर्ड अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया। वे पंजाब के अमृतसर में पैदा हुए थे। उन्होंने 60 के दशक में आई फिल्म ‘आखिरी खत’ से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें सफलता 1969 में आई फिल्म ‘आराधना’ से मिली। इस फिल्म में उनके साथ शर्मिला टैगोर थीं। इसके बाद तो राजेश खन्ना ने बॉलीवुड में जो ऊंचाइयां छुईं, वहां तक शायद ही कोई पहुंच पाया हो। राजेश खन्ना के सुपरस्टार बनने में उनका अपना टैलेंट तो था ही लेकिन इसके अलावा भी उनकी किस्मत चमकने के पीछे एक मजेदार कहानी है। बी टाउन में उस वक्त यह अफवाह तेजी से फैली थी कि राजेश खन्ना के इस स्टारडम के पीछे एक भूत बंगले का हाथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *