रोमांटिक डिनर डेट पर रणबीर संग पहुंचीं आलिया, कैमरा देखते ही शरमाने लगीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के हॉट कपल की लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है. लोग इन दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं और हाल ही में दोनों डेट पर निकले, इस दौरान आलिया भट्ट कैमरे के सामने आते ही शरमाने लगी. आलिया भट्ट का ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

डिनर डेट पर पहुंचे आलिया रणबीर
‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टार आलिया भट्ट लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. आलिया भट्ट की फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है. ऐसे में आलिया भट्ट लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. आलिया भट्ट ने अभी से अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाना शुरू कर दिया है. बीती रात ही आलिया भट्ट लजीज खाने का मजा लेने के लिए घर से निकली थीं. आलिया भट्ट को रणबीर कपूर के साथ डिनर डेट इंजॉय करते हुए देखा गया.

वायरल हुईं तस्वीरें
सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस इन दोनों को परफेक्ट कपल बता रहे हैं. इस दौरान रणबीर कपूर आलिया भट्ट का हाथ थामे नजर आए. बॉलीवुड के इस कपल का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मीडिया को देखकर आलिया भट्ट शरम से लाल हो गईं. वहीं रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के पीछे पीछे चलते नजर आए.

कमाल का बिजनेस कर रही ‘गंगूबाई’
अपनी डिनर डेट के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मीडिया से नजरें चुराते नजर आए. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फटाफट वहां से रवाना हो गए. आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. गंगूबाई काठियावाड़ी ने मंगलवार को 12वें दिन 4.01 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसके साथ ही अब आलिया भट्ट की फिल्म की कुल कमाई 99.64 करोड़ रुपये हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *