वास्तु टिप्स: सुबह उठकर भूल से भी नहीं देखना चाहिए ये चीजें, पूरा दिन होता है खराब

वास्तु शास्त्र में सुबह का समय बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है, इसीलिए कहा जाता है कि सुबह की शुरुआत अच्छी होनी चाहिए जिससे सारा दिन अच्छा जाए। हर कोई चाहता है कि उसका हर दिन अच्छा जाए लेकिन भविष्य में क्या लिखा हुआ है यह किसी को नहीं पता होता है। लेकिन हम किसी बातों को ध्यान दे तो ये सब काफी हद तक सुधर सकता है। हम जो सुबह सुबह देखते है उसका सकारात्मक और नकारात्मक दोनो प्रभाव पडता है। तो आज हम बात कर रहे है उन चीज़ो की जिन्हे सुबह-सुबह देखना अशुभ होता है इन चीजों को देखने से आपका पूरा दिन खराब हो जाता है इसलिए ऐसी चीजों को देखना अवॉइड करें —

बंद घड़ी को देखना होता है अशुभ
यदि आपके कमरे में या फिर आपके घर में कहीं पर भी बंद घड़ी लटकी हुई है तो उसे तुरंत ही निकाल दे सुबह के समय अगर धोखे से भी आपका ध्यान बंद घड़ी की ओर चला जाता है तो यह बहुत ही अशुभ होता है बंद घड़ी देखने से पूरा दिन खराब जाता है।

शीशा देखना भी होता है अशुभ
आमतौर पर लोगों की आदत होती है कि वे सुबह उठते ही शीशा देखते हैं लेकिन वास्तु के अनुसार यह बहुत ही अशुभ होता है सुबह उठकर सबसे पहले शीशा नहीं देखना चाहिए इससे आपका पूरा दिन खराब होता है।

झूठे बर्तन भी ना देखें
यदि आप रात को झूठे बर्तन छोड़ देते हैं सुबह के लिए तो ध्यान दे वास्तु के अनुसार यह अच्छा नहीं माना गया है सुबह सुबह उठकर आपकी आंखों में अगर झूठे बर्तन दिखाई देते हैं तो यह शुभ नहीं है। रात को झूठे बर्तन छोड़ने से आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *