शत्रुघ्न सिन्हा के बाद नही मिलेगी सोनाक्षी को उनकी सम्पति खुद शत्रुघ्न ने बताया पूरी सम्पति करी इस व्यक्ति के नाम

बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे हैं जिन्होंने जीवन मे करोड़ो की सम्पति बनाई है और पूरे देश मे अपना नाम किया है. बॉलीवुड के लिए बोला जाता हैं कि एक पिता अपने जीवन मे कितना भी कमा ले आगे जाकर उसकी सम्पति उनके बच्चो में बराबर बाटी जाती हैं. ऐसा सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे होता है क्योंकि पिता की कमाई पर उनके बच्चो का ही हक होता है।

दुनिया मे शायद ही कोई पिता होगो जो को अपने बच्चो के साथ भेदभाव करेगा. लेकिन ऐसा कुछ बॉलीवुड के एक सुपरस्टार ने करा है और साफ शब्दो मे बोला हैं कि मेरी सम्पति में से मेरी बेटी को कुछ भी नही मिलेगा. जिस लेजेंडरी अभिनेता की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के जाने माने सितारे शत्रुघ्न सिन्हा हैं. आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा किस्सा क्या है और क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा बोला की मेरी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को मैं अपनी सम्पति में से कुछ भी नही दूँगा।

शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के जाने माने स्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम ,इज़्ज़त शोहरत कमाई हैं. वर्थमान समय मे शत्रुघ्न सिन्हा जी के पास कुल 800 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति हैं जिसके चलते वह बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत करते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा इसके अलावा पॉलिटिक्स में भी है. शत्रुघ्न सिन्हा जिस पार्टी के नेता हैं वह कांग्रेस हैं. हालहि में सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा इस वीडियो में अपनी सम्पति के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा बोल रहे हैं कि मेरी सम्पति जितने की भी है उससे सोनाक्षी का कोई भी लेना देना नही हैं. इससे साफ प्रतीत होता हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अपनी सम्पति में से कुछ भी नही देगे. शत्रुघ्न सिन्हा जी इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था. इस इंटरव्यू मे शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ गए थे। इंटरव्यू के दौरान एक पल ऐसा आया जिसमे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरी सम्पति में से सोनाक्षी को कुछ भी नही मिलेगा।

सारी सम्पति मेरे दोनो बेटो लव और कुश की होगी. सोनाक्षी ने पिता की इस बात पर बिल्कुल भी रियेक्ट नही किया. जब उनसे पूछा गया कि आपका इसके बारे में क्या कहना है तो जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि यह मेरे पिता की मेहनत की कमाई हैं , यह उनकी मर्जी है कि वह किस को देगे अपनी सम्पति. सोनाक्षी सिन्हा के यह जावब सुनकर शत्रुघ्न सिन्हा ने उसे अपने गले लगा लिया और बोले कि यह मेरे संस्कार ही है. दरसल शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी की परीक्षा ले रहे थे और वह उसमे पुरो तरफ सफल हुई.

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *