शहनाज से दिसंबर में शादी करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला, तैयारियां में लगे थे दोनों की फैमली

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के जाने-माने अभिनेता थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते थे और जल्द ही शादी भी करने वाले थे. मीडिया की खबरों की मानें तो ये दोनों इस साल के अंत में शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे. होटल की बुकिंग तक हो चुकी थी. दोनों का परिवार भी शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था.

कथित रूप से दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई थी और इस बारे में उनके केवल कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही पता था. अबू मलिक ने इन दोनों की शादी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की. अबू मलिक ने कहा- शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूसरे से प्यार करते थे. शहनाज सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं.

अबू मलिक ने यह भी बताया कि इस बारे में शहनाज ने उन्हें 22 मार्च 2020 को जानकारी दी थी और यह पहले लॉकडाउन से ठीक 1 दिन पहले हुआ था. सिद्धार्थ भी शहनाज से प्यार करता था. बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ दोनों बिग बॉस 13 में प्रतियोगी बनकर आए थे. इस शो के दौरान दोनों के बीच प्रेम कहानी शुरू हुई. शहनाज ने तो शो में ही कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार भी किया था.

सिद्धार्थ और शहनाज की काफी जमती थी. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को भी काफी पसंद आती थी. इसी वजह से इन्हें सिडनाज नाम भी दे दिया गया. सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा में हुआ था, जहां शहनाज भी पहुंची थीं. उनकी हालत देखकर पता चल रहा था कि वह बहुत ज्यादा दुखी हैं. सिद्धार्थ के परिवार वालों ने शहनाज से वो सारी रस्में भी करवाईं, जो एक पत्नी से करवाई जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *