शादी के बाद काफी मोटी हो गईं थीं ऐश्वर्या राय, होना पड़ा था बॉडी शेमिंग का शिकार

ऐश्वर्या राय ने हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. ऐश्वर्या अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तो जानी ही जाती हैं. इसके साथ ही उनकी खूबसूरती के चर्चे भी किसी से छिपे नहीं है. एक समय में बॉलीवुड के गलियारों में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के ही चर्चे किए जाते थे. बता दें ऐश्वर्या साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. वहीं ऐश्वर्या ने शादी करते ही फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी और अब गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आती हैं.

लेकिन ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में आती रहती हैं, और उनसे जुड़े मजेदार किस्से हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. वहीं आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर क्यों ऐश्वर्या राय शादी करते ही मोटी हो गई थी.
दरअसल, इसकी वजह बताई जाती है कि जब ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया था उस दौरान वह अपने फिगर को कंट्रोल नहीं कर पाई थीं और वह काफी मोटी हो गई थी. इस दौरान उन्हें काफी मजाक का सामना करना पड़ा था उस दौरान ऐश्वर्या 2012 के इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में आई थीं

तब उनके मोटे फिगर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गई थी. इस दौरान यूजर्स को भी ऐश्वर्या राय ने करारा जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें आश्चर्य होता है कि लोग किसी दूसरे की लाइफ में क्यों दखल अंदाजी करते हैं. ऐश्वर्या ने आगे इंटरव्यू के दौरान कहा था कि देखा जाए तो आप माँ बनने के बाद उसकी बॉडी को शेम कर रहे हैं. मैंने ये सब कुछ अच्छे से हैंडल कर लिया क्योंकि इस तरह के जजमेंट में लम्बे समय से सहती आई हुई.
हालांकि, उसके कुछ ही समय बाद ऐश्वर्या राय ने अपनी बॉडी को मेंटेन कर लिया था और अब ऐश्वर्या 46 वर्ष की हो चुकी हैं, और इस उम्र में भी वह काफी फिट दिखाई देती हैं, और उनकी फिटनेस के चर्चे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब किए जाते हैं.

गौरतलब है कि साल 2007 में ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. वहीं इसके बाद साल 2011 में ऐश्वर्या बेटी की मां बनी थी जिसका नाम आराध्या बच्चन है आराध्या अक्सर अपनी क्यूट फोटोज और वीडियोज की वजह से सोशल मीडिया की लाइमलाइट में आती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *