शाहरुख खान ने अपने बेटी के बॉयफ्रेंड को दी धमकी, KISS किया तो होठ काट दूंगा

बॉलीवुड के किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे उनकी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछे गए जिनका जवाब सुन आप भी हंसने लगेंगे. शाहरुख़ खान अक्सर अपने बच्चों को लेकर पजेसिव रहते हैं, तो वहीं उनकी बेटी सुहाना किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियाँ में बनी रहती है.

कॉफ़ी विद करण में बोले शाहरुख
दरअसल, शाहरुख और आलिया एक खास प्रोग्राम ‘कॉफ़ी विद करण’ सीजन 5 में मेहमान बन कर गए थे. जिसमे करण, आलिया से पूछते हैं कि आप कितने साल की थी, जब आप ने पहला बॉयफ्रेंड बनाया था, तो आलिया ने जवाब दिया मै 16 की थी. इस पर करण ने शाहरुख़ खान से पूछ लिया कि अगर आपकी बेटी 16 की उम्र में बॉयफ्रेंड बनाये और वो KISS करने की कोशिश करे तो आप क्या करेंगे.

इस पर शाहरुख़ ने गजब का जवाब देते हुए कहा कि मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड KISS करने की कोशिश करेगा तो मै उसका होठ काट दूंगा. इस पर करण ने कहा कि मुझे पता था तुम ऐसा करोगे इस पर शाहरुख़ ने बोला 100 प्रतिशत. इसलिए मेरी बेटी सुहाना का बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे पता है.

न्यूयार्क में रहती हैं सुहाना
बता दें कि सुहाना खान न्यूयार्क में पढाई करती हैं. अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख़ खान सुहाना को मुंबई एअरपोर्ट पर छोड़ने गए थे. सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर न्यूयार्क का फोटो,वीडियो शेयर करती रहती हैं. सुहाना खान न्यूयार्क में एक आलीशान घर में रहती हैं, अक्सर वो सपने घर की फोटो शेयर करती रहती हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *