श्वेता तिवारी ने पब्लिसिटी पाने के लिए करी सारी हदे पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की एक्टिंग से उनका ड्रेसिंग स्टाइल काफी पसंद किया जाता है. वह हर लुक में बेहद क्यूट लगती हैं, लेकिन एक बार श्रद्धा ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिससे वह काफी असहज लग रही थीं. इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने ऊप्स मोमेंट को छुपाती नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके बगल में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख बैठे हैं लेकिन इस दौरान श्रद्धा कपूर अपनी ड्रेस को लेकर काफी असहज दिखीं क्योंकि उनकी ड्रेस ऊपर से काफी ढीली है. श्रद्धा जब टाइगर श्रॉफ के साथ केक काटने के लिए झुकती हैं तो वह उनके सीने पर हाथ रख देती हैं ताकि उनके क्लीवेज नजर न आएं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. श्रद्धा पूरे समय अपनी ड्रेस पर फोकस करती हैं ताकि उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में न कैद हो जाए.

बता दे श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘बागी’ और फिर ‘बागी 3’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान ने किया था. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी.
वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आई थीं. अब वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर लव रंजन की फिल्म में काम करती नजर आएंगी. हालांकि अभी इस फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं की गई है. वहीं टाइगर श्रॉफ इन दिनों कई फिल्में दिखाई देने वाले हैं. अभिनेता जल्द ही ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’, ‘गणपत’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *