श्वेता तिवारी ने साडी गिराकर दिखाई बोल्डनेस , देखते ही नजर नहीं हटेगी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  41 की उम्र में भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं। दो बच्चों की मां श्वेता अपनी अदाएं दिखाकर ऐसा कुछ कर जाती है कि लाइमलाइट में आ जाती है। हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने फैन्स की नींद उड़ा दी है। सामने आई फोटोज में श्वेता ने डीपनेक ब्लाउज के संग पीले रंग की साड़ी में कुछ पोज दिए हैं। इन पोज में कभी उनका पल्लू सरकता दिख रहा है तो कभी वो अपनी आंखों से फैंस को घायल कर रही हैं। कुछ एक फोटो में तो वे तो अपने होंठ दबाए भी नजर आ रही है।

श्वेता तिवारी की फोटोज पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- यस क्वीन। इसके साथ ही पलक ने कई सारी इमोजी भी बनाई हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी की साड़ी नेट पेर्टन पर है, ट्रांसपेरेंट साड़ी पर उनकी हैवी वर्कवाला ब्लाउज काफी जंच रहा है।

फोटोज में श्वेता तिवारी 20 साल की लग रही है। खुले बाल, हैवी ईयिंग्स और न्यूड मेकअप ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए। श्वेता ने इस शूट में काफी अलग अंदाज में पोज दिए हैं। बता दें कि श्वेता पिछले 20 सालों से छोटे पर्दे का हिस्सा हैं। उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है।

श्वेता तिवारी 2 बच्चों की मां है फिर भी ग्लैमस लुक में कोई फर्क नहीं पड़ा है। वे आज भी काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल नजर आती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू फोटोशूट की कई सारी फोटोज शेयर की है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है।

बता दें कि श्वेता को उनकी दोनों शादियां टूटने पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। श्वेता फिलहाल अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अकेले रह रही हैं। अगस्त, 2019 में उन्होंने दूसरे पति अभिनव कोहली को तलाक दे दिया था।

श्वेता ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 2016 में अभिनव और श्वेता के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। अगस्त, 2019 में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *