रवीना टंडन ने उड़ाया सलमान खान का मजाक, बोली यह बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को उनके जन्मदिन से एक दिन पहले जहरीले सांप ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाना पड़ा था. इस खबर के बाद उनके पिता सलीम खान और धर्मेंद्र समेत कई बड़ी हस्तियां चिंता में पड़ गईं थीं, लेकिन एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इस घटना का मजाक उड़ाया है. उन्होंने एक्टर को उनके 56वें जन्मदिन की बधाई देते हुए थ्रोबैक फोटोज शेयर कीं और सांप काटने की घटना पर ऐसा सवाल कर डाला.

रवीना टंडन ने सलमान खान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से कुछ बिग बॉस के सेट की हैं और एक तस्वीर उनकी पुरानी फिल्म की है. इस तस्वीर में वो सलमान के कंधे पर सिर झुकाकर पोज कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, “मेरे पहले हीरो को जन्मदिन मुबारक हो.. सलमान खान, आप हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे, अपनी गर्मजोशी, केयर और आने वाले सालों में और ज्यादा मस्ती और प्यार के लिए बधाईयां. आप ब्लैस्ड हैं…इसके आगे रवीना ने उनकी खिंचाई करते हुए किसिंग स्माइली दी और कहा “सांप मर गया होगा.

दरअसल सलमान खान के जन्मदिन से एक दिन पहले शनिवार रात को उनके पनवेल फॉर्म हाउस पर एक विषैले सांप ने उन्हें तीन बार काट लिया था, जिसके बाद उन्हें कामोठे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. रविवार की सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी की. इस घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि “सांप ने उन्हें तीन बार काटा था, जिसके बाद उनकी बहन अर्पिता बहुत बुरी तरह डर गई थीं, लेकिन मैंने सांप से दोस्ती कर ली और जंगल में छोड़ने से पहले उसकी तस्वीर खींची”.
रवीना टंडन और सलमान खान, पत्थर के फूल, अंदाज़ अपना-अपना, कहीं प्यार न हो जाए जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *