साउथ के डायरेक्टर ने फिल्म में काम देने के बदले इस एक्ट्रेस से रखी अजीब डिमांड, कहाँ – एक पूरी रात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री, हर जगह से कास्टिंग काउच के मामले सामने आ ही जाते हैं. इस दुनिया में बाहर से आए लोगों के लिए काम पाना बहुत ही मुश्किल होता है. सीरियल दिल तो हैप्पी है जी जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने हाल ही में अपने स्ट्रगल के दिनों में हुई मुश्किलों का खुलासा किया.

उन्होंने बताया कि उनको रोल देने के बदले डायरेक्टर ने साथ रात गुजारने की शर्त रखी थी. डोनल बिष्ट ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्हें फिल्म में काम करने के बदले उसके साथ एक रात बिताने का ऑफर मिला था. वो डायरेक्टर साउथ का था.

डोनल ने बताया कि मुझे एक शो के लिए सिलेक्ट किया गया. फीस भी तय हो गई. तारीख भी दे दी गई. लेकिन मुझे अचानक से प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया और कहा गया कि मेरी जगह उन्हें कोई और एक्ट्रेस चाहिए. डोनल ने बताया कि तब मुझे और मेरे परिवार को पता चला कि मुंबई में किसी पर विश्वास नहीं किया जा सकता. यहां बस हर कोई झूठ बोलता है. लेकिन मैंने हार नहीं मानी और मैं ऑडिशंस देती रही.

एक जगह मुझे काम भी मिल गया. लेकिन साउथ फिल्मों के फिल्मेकर ने मुझे रोल देने के बदले साथ में सोने की डिमांड की. मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. मैं किसी भी गलत तरीके से सफल नहीं होना चाहती थी. मुझे यकीन था कि एक ना एक दिन मुझे सफलता जरूर मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *