सिद्धार्थ शुक्ला अधूरे छोड़ गए ये 5 प्रोजेक्ट्स, दो में तो साथ नजर आती शहनाज गिल

बिग बॉस 13 के विजेता और मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से आकस्मिक निधन हो गया. इस खबर ने सबको हैरान कर दिया. सिद्धार्थ शुक्ला केवल 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के बाद काफी तरक्की कर रहे थे. उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट मिल रहे थे. सिद्धार्थ के पास कई प्रोजेक्ट थे, जिनमें वह नजर आने वाले थे. लेकिन अब ये प्रोजेक्ट अधूरे रह गए.

कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ एक ओटीटी प्रोजेक्ट मिला है. इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी था.

खबरें तो ऐसी भी आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला अभिनेत्री मोनिका डोगरा और बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के साथ एक ओटीपी शो में काम करने वाले थे जिसकी स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर होनी थी.

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल के साथ एक ओटीटी शो में भी नजर आने वाले थे. इन दोनों को लेकर निर्माता सौरव तिवारी एक वेब सीरीज बनाने की योजना बना रहे थे. लेकिन अब यह प्रोजेक्ट अधूरा ही रह गया.

सिद्धार्थ को शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी करना था. इन दोनों की जोड़ी पहले भी दो म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी और काफी कामयाब भी रही थी.

इतना सिद्धार्थ शुक्ला के पास चर्चित शो एमटीवी का ऐस ऑफिस स्पेस भी था, जिसको लेकर यह कहा जा रहा था कि अगले सीजन को विकास गुप्ता नहीं, बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे. लेकिन अब वो इस दुनिया में रहे ही नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *