स्टूडेंट का जवाब पढ़कर टीचर पहुचा कोमा में, सोशल मीडिया में वायरल हुई स्टूडेंट की Answer Sheet

स्कूल के भीतर कई ऐसे तरह के स्टूडेंट्स हैं. जैसे कई छात्र समझदार होते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जिनका पढ़ाई में इतना मन लगता है, लेकिन कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं, जिनका दिल-दिमाग कुछ भी पढ़ाई में नहीं लगता है. हाल के दिनों में एक ऐसे छात्र की आंसर शीट की तस्वीर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by fun_ki_life (@fun_ki_life)


वायरल हो रही तस्वीर एक बच्चे की आंसर शीट है, इसमें बच्चे ने ऐसा जवाब लिखा है कि इसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते क्योंकि जैसे ही आप पहले की दोलाइन पढ़ेंगे तो आपके दिमाग की दही होनी शुरू हो जाएगी. इस आंसर शीट में उत्तर की सबसे बड़ी खासियत यही है कि उत्तर जहां से शुरू होता है, खत्म भी वहीं आकर हो जाता है. सिर्फ बीच के हिस्से में छात्र क्या कहना चाहता है, ये केवल और केवल वही बता सकता है।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सवाल भाखड़ा नागल परियोजना को लेकर पूछा गया था. छात्र इसका उत्तर जब शुरू करता है, तो बताता है कि डैम सतलज नदी पर बना है और जैसे-जैसे उसका उत्तर आगे बढ़ता है, इसमें सरदार पटेल, टाटा-बाय बाय, पंडित जवाहर लाल नेहरू, गुलाब की खेती, चीनी, लंदन, जर्मनी और वर्ल्ड वार तक मामला पहुंच जाता है और अंत में लड़का पंजाब और सतलज नदी से होते हुए डैम तक पहुंच जाता है.

सोशल मीडिया पर लोग इस फनी तस्वीर को देखकर काफी खुश है. कई लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिया है. एक ने लिखा, ‘ये बच्चा वाकई बड़ा टैलेंटेड है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ये बच्चा पक्का ओपन स्कूल का स्टूडेंट होगा.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए.

छात्र का जवाब सुनकर टीचर बेहोश गया है. खैर, ये मजाक वाली बात है. टीचर ने गुस्से छात्र को 0 मार्क्स दिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फनी तस्वीर को इंस्टाग्राम fun ki life नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *