होमवर्क नहीं करके आई थी बच्ची, फिर टीचर ने जो किया जानकर हार बैठेंगे दिल

कोरोना वायरस की वजह से पिछले काफी समय से देशभर के स्कूल बंद रहे थे. इसका असर बच्चों की पढ़ाई पर भी पड़ा है. अब जबकि कोरोना के मामले काफी घट गए हैं तो स्कूल भी खुल रहे हैं. हालांकि छोटे बच्चे अपनी पढ़ाई भूल चुके हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक स्कूली बच्ची और उसकी टीचर से जुड़ा है.

बच्ची और टीचर के बीच खूबसूरत संवाद
इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची घर से होम वर्क करके नहीं आती है. इसके बाद टीचर उसे डांटने और मारने की जगह बहुत ही प्यार से समझाती नजर आ रही है. यह वीडियो काफी खूबसूरत है. आप भी वीडियो में बच्ची और टीचर के बीच हुए बेहद ही खूबसूरत संवाद को सुनकर अपना दिल हार बैठेंगे.

वीडियो में टीचर और बच्ची के बीच का संवाद यकीनन आपके दिल को छू जाएगा. वीडियो को ट्विटर पर IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बहुत ही शानदार बात लिखी है. IPS ऑफिसर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बच्ची का होम वर्क नहीं हुआ था. टीचर ने झुंझलाने, डांटने की बजाय प्यार से समझा कर चेहरे पर मुस्कान सजा दी और होमवर्क करने की सीख भी दी. बेहद खूबसूरत व मासूम संवाद… जरूर सुनें.’ देखें वीडियो-

दिल छू लेने वाला वीडियो
वीडियो लगभग दो मिनट का है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे काफी तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है. अब तक हजारों लोगों ने वीडियो को देख लिया है. वहीं सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. लोगों ने वीडियो देखकर दिल छू लेने वाले कमेंट किए हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘हम लोग तो कूट दिए जाते थे और अगर टीचर का मूड खराब होता था तो पूरी क्लास पिटती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *