कपिल शर्मा को इस वजह से बंद करना पड़ा था अपना शो, सामने आई वजह

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर दर्शकों को हंसा रहा हैं। इस शो की शुरुआत अगस्त महीने में हुई थी। बीते दिनों द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर जानकर उनके फैंस बहुत दुखी हो गए थे।

शो बंद होने को लेकर कई तरह की सवाल सामने आए थे, लेकिन अब कपिल शर्मा ने शो के यूं अचानक बंद होने की असल वजह बताई है। कपिल ने बताया है कि उन्होंने किस वजह से शो को बंद करने का फैसला लिया था। कपिल शर्मा ने एक नए वीडियो में अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि कैसे कमर में दर्द की वजह से उन्हें शो को बंद करना पड़ा था।

उन्होंने कहा है कि वह उस समय हेल्पलेस महसूस कर रहे थे। कपिल शर्मा ने बताया कि साल 2015 में ये दर्द पहली बार हुआ था। मुझे उस समय कमर के बारे में ज्यादा नहीं पता था मैं उस समय यूएस में थे। बहुत दर्द होने की वजह से मैं डॉक्टर से मिला। उन्होंने मुझे दवाई थी। उससे मुझ आराम तो मिल गया था लेकिन दर्द की जड़ अभी भी वहीं थी। उसके बाद मुझे ये दर्द जनवरी में फिर से हुआ।

उन्होंने कहा कि रीढ़ की हड्डी में कोई भी परेशानी होती है। तो आपके खड़े होने में प्रॉब्लम होती है। मेरे बहुत सारे प्लान थे। मुझ उस इंजरी की वजह से अपना शो बंद करना पड़ा था। कपिल शर्मा ने कहा कि उस दौरान आपका व्यवहार बदल जाता है। आप हेल्पलेस फील कर रहे होते हैं तो आप इरिटेट हो जाते हैं।

आप बेड से भी नहीं उठ सकते हैं। इसके साथ आपको कहा जाता है कि आपका वजन भी बढ़ सकता है क्योंकि आप सिर्फ बेड पर लेटे होते हैं। साथ ही लिक्विड डाइट पर रहना होता है। आप वैसे ही दर्द में होते हैं। हालांकि अब द कपिल शर्मा शो अब वापसी कर चुका है। कपिल की टीम में कई नए लोग शामिल हुए हैं। एक बार फिर लोगों को खूब हंसा रहे हैं। शनिवार को कपिल के शो में तापसी पन्नू अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट के प्रमोशन के लिए आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *