आर्यन खान के बाद अब ये स्टार किड आया NCB के निशाने पर, चैट पर हुई थी ड्र-ग्स की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अब ड्रग्स केस में फंसती नजर आ रही हैं। NCB ने उनके मुंबई स्थित घर पर रेड की है। हाल ही में खबरें आई थीं कि NCB को एक उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आर्यन खान की चैट मिली है। NCB सूत्र बताते हैं कि ये चैट आर्यन और अनन्या की ही है। इसी के आधार पर अनन्या के घर रेड की गई है।

सूत्रों के मुताबिक आर्यन और अनन्या के बीच ड्रग्स को लेकर काफी बातें हुई हैं। जिसमें अनन्या ने आर्यन से कहा है कि उसके घर भी ड्रग्स है। अगर जरूरत पड़े तो। संभवतः इसी की तलाशी के लिए NCB टीम अनन्या के घर पहुंची है। कुछ स्टार किड्स काफी समय से NCB की रडार पर हैं​​​​​​। अनन्या पांडे, आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना खान की बचपन दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर इनके साथ के कई फोटो भी हैं।

अनन्या को आर्यन और सुहाना के साथ कई बार पार्टी मनाते हुए देखा गया है और सोशल मीडिया पर इनकी कई बार तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

अनन्या पांडे, शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा और सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड्स हैं। कई बार अनन्या को शाहरुख खान के घर मन्नत पर भी पार्टी में शामिल होते देखा गया है।

चंकी पांडे की बेटी हैं अनन्या

अनन्या की बात करें तो उनका जन्म 30 अक्टूबर, 1998 को हुआ था। वह बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। 23 साल की अनन्या की स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। अनन्या ने 2019 में अपना डेब्यू ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से किया था जिसमें वह टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थीं।

अनन्या भी उन स्टारकिड्स में से एक हैं जिन्हें करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने का मौका मिला। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने के बाद अनन्या को फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया। इसके अलावा उन्हें जी सिने अवॉर्ड का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला।

अनन्या के पास हैं कई फिल्में

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से प्रॉमिसिंग डेब्यू करने के बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेढनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो 2 में दिखाई दीं। इसके बाद 2020 में उनकी ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली रिलीज हुई। अनन्या की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वह डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नज़र आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे। इस फिल्म के अलावा अनन्या साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी। हाल ही में अनन्या ने एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम ‘खो गए हम कहां’ है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *