करीना खान की रिपोर्ट आई सामने , फैन्स के लिए बड़ी खबर

हाल ही में करीना अमृता अरोड़ा और कपूर खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उन्हें घर में ही क्वारंटाइन किया गया था। जिसके बाद एहतियात के तौर पर करीना कपूर का ओमीक्रॉन जीनोम सीक्वेंस टेस्ट करवाया गया था। इस टेस्ट की रिपोर्ट सामने आ चुकी है और करीना के फैंस के लिए राहत भरी खबर है। बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) के मुताबिक, करीना कपूर की ओमीक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद करीना घर में ही आइसोलेट थी। बाद में करीना ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई थी। आरोप था कि करीना और अमृता अरोड़ा करण जौहर के घर हुए सेलिब्रेशन में भी शामिल हुई थी इसलिए कई और कोविड से कई और लोगों के संक्रमित होने की आशंका के चलते उनके संपर्क में आए सभी लोगों का काविड टेस्ट करवाया गया था। इसके बाद महीप कपूर, सीमा खान और यहां तक की कुछ समय बाद करीना की मेड की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

करीना और अन्य लोगों के करण जौहर की पार्टी में शामिल होने की बात सामने आने के बाद बीएमसी की तरफ से करण जौहर के पूरे घर के सैनिटाइज करवाया गया था और करण जौहर के साथ उनके पूरे परिवार का भी कोविड टेस्ट किया गया था। हालांकि करण जौहर और उनके परिवार में सभी की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की थी जिसमें उन्होंने उन खबरों के लिए नाराजगी जाहिर की थी जिनमें कहा गया था कि करण जौहर के घर पार्टी के बाद करीना और बाकी लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। करण जौहर ने कहा कि सिर्फ आठ लोगों का एक जगह इकट्ठा होना पार्टी नहीं होती है। हमारे यहां सख्त कोविड नियमों का पालन किया जाता है।

हाल ही में तैमूर का पांचवां जन्मदिन था लेकिन कोविड के चलते करीना भी तैमूर के बर्थडे में शामिल नहीं हो पाईं थीं। करीना ने तैमूर के बर्थडे पर एक पोस्ट की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे की तब की वीडियो शेयर की थी जब तैमूर ने अपना पहला कदम बढ़ाया था। करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वे ठीक हैं और सभी को बहुत मिस कर रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *