मनोज मुंतशिर ने शिल्पा शेट्टी का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस का जवाब सुन पकड़ लेंगे सिर!

बॉलीवुड एक्ट्रस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपना ग्लैमरस अवतार फैंस को दिखाती ही रहती हैं. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग उन्हीं का मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो मजाक में ही शॉट किया गया है. लेकिन इस वीडियो में मनोज और शिल्पा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

शिल्पा का वीडियो
‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का 9वां सीजन अगले साल 15 जनवरी से ऑन एयर होगा. इस शो के शूटिंग के दौरान शिल्पा और मनोज खूब मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. इस बार सेट से दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में मनोज मुंतशिर अपने को-जज शिल्पा शेट्टी पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं.

मनोज ने उड़ाया मजाक
सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा बादाम खाती हुई दिखाई दे रही हैं. इसपर मनोज उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं ‘शिल्पा जी, ये जो बुद्धि है ना… ये बादाम खाने से नहीं आती…धोखे खाने से आती है.’ इस पर शिल्पा सोचते हुए कहती हैं, ‘अच्छा तो आप बादाम धोके (धोकर) नहीं खाते. इसीलिए….’ शिल्पा के इस जवाब को सुनकर मनोज का मुंह उतर जाता है.

फनी वीडियो हुआ वायरल
लोगों को शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर का यह फनी वीडियो खूब पसंद आ रहा है. दोनों के फैन्स इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं और इसपर कमेंट कर रहे हैं. शिल्पा ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर भी ऐसी मजाकिया वीडियो शेयर की है. बता दें कि ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के 9वें सीजन को अर्जुन बिजलानी होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. इस आगामी सीजन में जज के पैनल में भी तब्दीलियां हुई हैं. इस बार रैपर बादशाह भी जज की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *