जब अरवाज खान के एक सवाल पर फूट फूट कर रोने लगी थी सनी लियोन, आप भी जाने

सनी लियोनी एक बार अभिनेता अरबाज खान के शो पर पहुंची थी। जहां वह एक सवाल का जवाब देते हुए रोने लगी थी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपने गाने ‘मधुबन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री का यह गाना विवादों में बना हुआ हैं। अभिनेत्री ने अपना बॉलीवुड डेब्यू जिस्म से की थी। सनी ने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सनी की काफी लंबी फैंन फॉलोइंग है। सनी के गाने सभी को बेहद पसंद आते हैं। सनी अपनी बात खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। बात चाहे उसके अतीत से जुड़ी हो या कुछ और, वह अपने मन की बात कहने से नहीं हिचकिचाती। लेकिन एक बार सनी को अपने अतीत से जुड़े एक ऐसे सवाल का सामना करना पड़ा जिसे सुनते ही सनी की आंखों भर आई।

दरहसल सनी लियोन एक बार सलमान के भाई अरवाज के टॉक शो ‘द पिंच’ में पहुंची थीं। पर पहुंची थी। इस शो में अरवाज खान अपने मेहमानों से सोशल मीडिया पर उठे कुछ सवाल अपने मेहमानों के सामने रखते हैं। अभिनेता अरवाज खान ने सनी लियोन से कई मजेदार सवाल किए। और उन्होंने सबका बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। लेकिन कहते हैं ना कि अतीत कभी पीछा नहीं छोड़ता। यही सनी के साथ भी हुआ जब शो पर अरवाज ने सनी के एक पुराने पोस्ट को देखकर उनके अतीत से जुड़ा एक सवाल किया दरहसल अरबाज ने उनकी एक पुरानी पोस्ट को लेकर सवाल पूछा जिसमें उन्होंने एक शख्स के लिए फैंस से मदद मांगी थी। जिसके लिए उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था।

दरहसल सनी ने जिसके लिए मदद मांगी थी वह उनका मुंहबोला भाई प्रभाकर था। सनी ने उसके मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए फैंस से अपील की थी। जब अरबाज खान ने सनी से ये सवाल पूछा तो सनी भावुक हो उठी। उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने रोते हुए बताया, “प्रभाकर को उनकी गोद ली हुई बेटी निशा मामा कहकर बुलाती थी और इस तरह से वो उनकी मुंहबोला भाई बन गया था।” सनी ने बताया कि प्रभाकर एक गंभीर बीमारी से गुजर रहे थे उनकी किडनी खराब हो गई थी उनकी किडनी ट्रांसप्लांट होनी थी, जिसके लिए सनी ने लोगों से मदद मांगी थी। जिसके बाद सनी यह कहते हुए रोने लगी कि हम उसे बचा नहीं सके’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *