ये 5 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना,आप बीती सुन छूट जाएंगे पसीने

मॉडर्न जमाने में ऐसी बातें महज एक अंधविश्‍वास लगती हैं, लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जिन्‍होंने असलियत में ऐसी भयावह घटनाओं का अनुभव किया है, जिसके चलते उनका भूतों पर विश्वास होना लाजमी है। भूत प्रेतों की जब भी बात आती हैं तो हमें बहुत सारे मत सुनने को मिलते हैं जिनमें से बहुत से लोगों का इन बातों पर यक़ीन होता हैं तो बहुत से लोग इसे केवल एक भ्रम मानते है।

लेकिन आज तक कोई भी इस बात की तह तक नहीं पहुंच पाया कि ये बातें किस हद तक सच्ची हैं और कितनी झूठी। अगर हम बात करे हमारी बॉलीवुड की दुनिया कि तो बहुत सी हॉरर फ़िल्में बनी हैं जिनमें से कुछ सच्ची घटनाओं पर होती हैं तो कुछ केवल मनोरजन के प्रयोजन से बनाई जाती हैं। मगर हमें कभी कभी इन हॉरर फिल्मों में काम करने वाले एक्टर-एक्ट्रेस से कुछ ऐसा सुनने को मिलता हैं जो वाकई हैरत अंगेज़ करने वाला होता है। आइए इसी तरह की कुछ हैरान करने वाली बातों के बारे में जानते हैं।

विक्की कौशल
विक्की कौशल के साथ ‘भूतः द हॉन्टेड शिप’ की शूटिंग के दौरान एक डरावनी घटना घटी। उन्होंने बताया, शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी उनके ऊपर गिरने वाली थी, लेकिन अचानक वह कुछ ही फासले पर रुक गई, जिसे देखकर वह काफी डर गए थे।

बिपाशा बसु
बॉलावुड की कई हॉन्टेड फिल्मों में नजर आ चुकीं बिपाशा बसु ने असल जिंदगी में भी भूतों को महसूस किया है। वो ‘राज’ जैसी हॉन्टेड फिल्म कर चुकी हैं। उनके अनुसार, ‘राज’ की शूटिंग के दौरान वह जिस होटल में रुकी थीं, वह हॉन्टेड था और उन्होंने वहां कुछ अजीबो-गरीब चीजें भी होते देखी हैं।

गोविंदा
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा भी भूतों का सामना कर चुके हैं. बताया जाता है कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान वो किसी हिल स्टेशन पर थे। जिस होटल में वो ठहरे हुए थे, आधी रात में जब वह सो रहे थे तब अचानक उनकी आंखे खुल गई। वहां उन्हें महसूस हुआ कि कोई औरत उनके सीने पर बैठी है, लेकिन, जैसे ही उन्होंने लाइट जलाई, वो आत्मा वहां से ग़ायब हो गई। इतना ही नहीं जब उन्‍हें होश आया तो कमरा अस्त-व्यस्त नजर आया।

सनी लियोनी
सनी लियोनी के साथ भी एक डरावना हादसा घट चुका है। उनके अनुसार, एक बार राजस्थान में शूटिंग के दौरान वो जिस होटल में रुकी थीं, वहां रात के समय उन्हें कुछ अजीब महसूस हुआ, उनहें ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने उन्हें पकड़ा हुआ है। जब ऐसा उनके साथ कई बार हुआ, तो वो चिल्लाने लगीं।

राजकुमार राव
राजकुमार राव के साथ भी डरावनी घटना घट चुकी है। फिल्म ‘स्त्री’ में काम करते वक़्त राजकुमार राव का भूत से सामना हुआ था। मध्य प्रदेश के चंदेरी में एक रात सड़क पर शूटिंग के दौरान अपने आप अजीबो-ग़रीब तरीक़े से लाइटें जलने और बुझने लगी थी। इसके बाद पूरी युनिट वहां घबरा गई थी।

कृति सेनन
एक्ट्रेस कृति सेनन भी असल ज़िंदगी में डरावने वाकये का सामना कर चुकी हैं जब वो फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग कर रही थीं। कृति ने बताया था कि जब शूटिंग के दौरान मेकअप करवा रही थीं, तब उनको ऐसा महसूस हुआ कि जैसी किसी ने उन्हें धक्का दिया। साथ ही पास में रखी लोशन की बोतल अपने आप गिर गई। जब उन्होंने दोबारा से उस बोतल को रखा तो बोतल फिर से अपने आप गिर गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *