प्रियंका चोपड़ा जब फ्लाइट में ही शराब पीकर हो गई थी टल्ली नशे की हालत में एक्ट्रेस ने कर डाला था ऐसी शर्मनाक कांड.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के दम पर मनोरंजन जगत में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज प्रियंका चोपड़ा देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. वहीं साल 2018 में अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब अपने पति के साथ विदेश में रहती हैं, हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

वही प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं और वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं और कई बार प्रियंका चोपड़ा को अपने बोल्ड अंदाज के कारण आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है. आज की पोस्ट में हम आपको प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जो एक समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, तो आइए जानते हैं क्या है वो कहानी।

दरअसल ये किस्सा उस समय का है जब प्रियंका चोपड़ा ने फ्लाइट में बैठकर बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और शराब पीने के बाद प्रियंका चोपड़ा का दिमाग खराब हो गया था और उन्होंने कई उलटे काम किए थे और इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने इतनी शराब का सेवन किया था. पी लिया था कि उसने फ्लाइट में ही उल्टी भी कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा जिस फ्लाइट में बैठी थीं, उसी फ्लाइट की फ्लाइट अटेंडेंट ने प्रियंका का ये किस्सा शेयर किया.

फ्लाइट अटेंडेंट ने प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा ये किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उस वक्त प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रही थीं और उसी वक्त जब प्रियंका चोपड़ा फ्लाइट में सफर कर रही थीं तो उन्होंने ब्लडी मैरी और प्रियंका चोपड़ा की मांग की थी. तीन ड्रिंक ली जिसके बाद वह बहुत ज्यादा नशे में थी और प्रियंका को इतना हैंगओवर हो गया कि वह खुद को संभाल नहीं पाई और उन्होंने फ्लाइट में उल्टी भी कर दी।

फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया था कि प्रियंका चोपड़ा कुछ देर ड्रिंक करने के बाद गहरी नींद में सो गईं। खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लेकिन कुछ समय बाद इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया. वायरल हुए प्रियंका चोपड़ा के वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कभी अपनी सीट पर सोती नजर आईं तो कभी बच्चों की तरह जोर-जोर से हंसती और बचकानी हरकतें करती नजर आईं और वह नशे में धुत थीं. मैं अपना आपा खो रही थी इसी बीच फ्लाइट में बैठे एक शख्स ने प्रियंका चोपड़ा का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर शेयर कर दिया था, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, हालांकि कुछ समय बाद प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो डिलीट कर दिया गया। जा चुका थाइस वीडियो के वायरल होने के बाद जब प्रियंका चोपड़ा मीडिया के सामने आईं तो उनसे इस बारे में काफी सवाल किए गए, लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर कोई बात नहीं की और जब भी उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो वह चुप रहीं. लेने के लिए इस्तेमाल किया गया

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की ये कहानी काफी पुरानी है और उस वक्त प्रियंका चोपड़ा की शादी भी नहीं हुई थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं, दरअसल, इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, हालांकि प्रियंका चोपड़ा की ये सब मां मधु चोपड़ा ने बताया है. खबर को महज अफवाह बताया गया है।
प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं और प्रियंका चोपड़ा कीहॉलीवुड फिल्म ‘मैट्रिक्स’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. वही फैंस प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्मों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *