शादी के बाद मां नहीं बनना चाहती थी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, इस तरह किया गया प्रेगनेंट, वजह बताते-बताते फूट_फूट कर रोई भारती

कॉमेडियन भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया वह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. इस खबर को जानकर भारती सिंह के दोस्तों और फैंस ने उन्हें खूब बधाइयां और शुभकामनाएं दीं.कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया वह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. इस खबर को जानकर भारती सिंह के दोस्तों और फैंस ने उन्हें खूब बधाइयां दीं, लेकिन एक ऐसा भी वक्त था कि जब भारती (Bharti Singh) मां नहीं बनना चाहती थीं. इस बात का खुलासा भारती ने एक शो में किया था.

भारती सिंह को सताता था इस बात का डर: दरअसल, कुछ समय पहले शो ‘डांस दीवाने 3’ में एक कंटेस्टेंट ने परफॉर्मेंस दिया, जिसे देखकर भारती सिंह (Bharti Singh) काफी इमोशनल हो गई थीं. परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने बताया कि मैंने स्टेज पर जो परफॉर्म किया है, वह सच्ची घटना है. एक मां ने कोरोना की वजह से अपने 14 दिन के बच्चे को खोया था. यह सुनकर शो में बतौर गेस्ट बनकर आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी भावुक हो जाते हैं.

भारती सिंह (Bharti Singh) रोते हुए सोनू सूद को बताती है कि वह और हर्ष बेबी प्लान करने का सोच रहे थे, लेकिन कोरोना में जो लोगों का हाल हुआ उसे देख वह काफी डर गई हैं. भारती (Bharti Singh) ने ये भी बताया कि वह अंदर से काफी मजबूत हैं, लेकिन इतनी भी स्ट्रॉन्ग नहीं हैं कि वह बच्चा खोने का दर्द सहन कर पाएंगी.

फोटोग्राफर्स से मांगा डिलीवरी का खर्चा:हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पैपराजी से डिलीवरी का खर्चा मांगती नजर आती हैं. वीडियो में वह फोटोग्राफर्स से कहती हैं, ‘मैं बता दूंगी कि किस हॉस्पिटल में एडमिट हूं. 50-50 हजार रुपये आप जो भी चैनल है, सबकी तरफ से डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए, क्योंकि हम अपनी मर्जी से सभी को बताना चाहते थे, लेकिन आप लोगों ने खबरें छाप-छापकर सबको बता दिया और हमारा सस्पेंस खराब कर दिया’. भारती सिंह (Bharti Singh) आगे कहती हैं, ‘मैं अपनी फ्रेंड को बता दूंगी कि किस हॉस्पिटल में बच्चा होगा. तो हर प्रेस वाले 50 हजार रुपये वहां पर पहुंचा दें’.

फैंस को खुद सुनाई थी गुड न्यूज: बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. उन्होंने खुद इस बात का ऐलान बड़ी खुशी के साथ किया कि उनके घर में बहुत जल्द नन्हा मेहमान आना वाला है. भारती (Bharti Singh) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये था हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज, रुके क्यों हो… कर दो अब सब्सक्राइब.’ भारती के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस ने दिल खोलकर बधाइयां दी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *