पति से अलग होने के बाद करिश्मा कपूर का छलका दर्द, कहा– “मेकअप के सहारे छुपाकर रखती हूं निशान”

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और मशहूर अभिनेत्री हैं क्योंकि करिश्मा कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर में कई हिट और सुपरहिट दी हैं जिसके कारण आज पूरा भारत उन्हें जानता है। करिश्मा कपूर का बॉलीवुड करियर काफी दिलचस्प रहा है क्योंकि उन्होंने लगभग सभी फिल्मी हिट और सुपरहिट दी हैं जिससे उनका एकतरफा नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में चलता है। करिश्मा कपूर ने फिल्में कर नाम, सम्मान और शोहरत अर्जित की है, जिससे उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। करिश्मा कपूर की शादी किसी बॉलीवुड अभिनेता से नहीं हुई थी लेकिन उन्होंने संजय कपूर नाम के एक बिजनेस मैन से शादी की थी।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों की अकेले परवरिश कर रही हैं। जब करिश्मा कपूर अपने पति संजय से अलग हुई थीं, तब उन्होंने संजय कपूर के बारे में वह सच्चाई उजागर की थी जिससे हर कोई अनजान था। करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय से कहा कि वह उन पर हाथ उठाते थे और उनके द्वारा दिए गए घाव आज भी करिश्मा कपूर पर हैं। आइए आपको बाद में लेख में बताते हैं कि करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर के लिए क्या कहा है।

करिश्मा कपूर को उनके पति संजय ने बहुत दर्द दिया है, वह उनके ऊपर हाथ उठाते थे
करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं जिसके कारण आज उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। करिश्मा कपूर शादी के 10 साल बाद अपने पति संजय कपूर से अलग हो गई हैं और अब अकेले अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा जब पति से अलग हुई थीं तो उन्होंने अपने एक बयान में संजय कपूर का असली चेहरा सबके सामने ला दिया था. करिश्मा कपूर ने अपने बयान में कहा था कि उनके पति संजय कपूर उनके खिलाफ हाथ उठाते थे और उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए कहते थे। करिश्मा कपूर ने कहा कि न सिर्फ उनके पति संजय कपूर बल्कि उनकी मां भी उन पर हाथ उठाती थीं. करिश्मा कपूर ने कहा कि आज भी उनके शरीर पर चोट के निशान हैं और पति द्वारा दिए गए निशान हैं जिन्हें वह अपने मेकअप के पीछे छिपा लेती हैं ताकि कोई उन्हें देख न सके। आगे लेख आपको बताता है कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर के बारे में क्या कहा है।

करिश्मा कपूर के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया करते थे पति, करिश्मा ने खुद जताया दर्द
करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर जीतने के लिए अच्छा था लेकिन उनकी निजी जिंदगी उतनी ही खराब थी। ऐसा इसलिए क्योंकि संजय कपूर से शादी करने के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी दुख-दर्द का सामना किया है. करिश्मा कपूर भी अपने पति और उनके परिवार के खिलाफ हिंसा का शिकार हो चुकी हैं और ये बात खुद करिश्मा कपूर ने कही है किसी और ने नहीं. करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर उनके खिलाफ हाथ उठाते थे और यही एक बड़ा कारण था कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से अलग होने का फैसला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *