राज कुंद्रा को अंडरवॉटर किस कर रहीं थीं अमृता अरोड़ा! लोग बोले शिल्‍पा से पूछा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा किसी खास वजह से चर्चा में आ गई हैं । उनकी एक तस्‍वीर को लेकर गजब भ्रम के हालात बन गए ।
वैलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर प्‍यार और प्‍यार ही छाया रहा । मलाइका अरोड़ा ने भी बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा । देर शाम अर्जुन कपूर ने भी खास अंदाज में अपनी लेडी लव को वैलेंटाइन डे विश किया। इस बीच मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा की एक तस्‍वीर सामने आई । लेकिन उनकी रोमांटिक पोस्‍ट पर वो जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो गईं, जानें क्‍यों लोग उनसे कह रहे हैं कि क्‍या उन्‍होंने शिल्‍पा शेट्टी को पूछ कर राज को किस किया है ।

अमृता की पोस्‍ट
दरअसल वैलेंटाइन डे के मौके पर अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर पति शकील लड़क के साथ एक रोमांटिक तस्वीरशेयर की । लेकिन इस तस्वीर के चलते ही लोग अमृता अरोड़ा की टांग खींचने लगे हैं। हुआ कुछ यूं कि अमृता और शकील की इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स इनकी केमेस्ट्री की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘रॉकिंग वैलेंटाइन…।’ लेकिन कइयों ने अलग ही राग पकड़ लिया ।
शिल्‍पा से शिकायत

कुछ लोगों ने इस तस्वीर को देखने के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से शिकायत लगा दी है। दरअसल कैप्‍शन ना पढ़ने
वाले कुछ लोगों को लगने लगा कि इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा के साथ कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘मुझे लगा राज कुंद्रा है।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘शिल्पा शेट्टी ये देखो अंडर वाटर राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं?’

3 रीति रिवाजों से हुई थी थी शादी
अमृता अरोड़ा और शकील ने साल 2009 में शादी की थी। इस कपल ने 3 रीति रिवाजों के साथ एक दूसरे को
अपना बनाया था । पहले दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग की और इसके बाद उनका निकाह हुआ था। सबसे आखिरी में दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज के साथ शादी की थी। शकील कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। इस कपल के दो क्‍यूट बच्चे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *