4 साल में ही टूटी सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, अभिनेत्री पति से चाहती थीं बच्चा

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा सामंथा अक्किनेनी इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं. ऐसी खबरें हैं कि सामंथा अपने पति और अभिनेता नागा चैतन्य से अलग रह रही हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों अपने परिवार को बढ़ाने की तैयारी में थे.

सामंथा एक बच्चा चाहती थीं. लेकिन अब उनके तलाक की खबरों ने सबको झटका दे दिया है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, सामंथा अपने पति के साथ अपना परिवार आगे बढ़ाने की योजना बना रही थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई है.

सामंथा ने अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए कई प्रोजेक्ट्स छोड़ दिए थे. हर कोई जानता है कि सामंथा के लिए उनका परिवार पहले आता है. वह इसी वजह से अपने काम और फैमिली के बीच शुरुआत से ही बैलेंस बनाकर चलना चाहती थीं. हालांकि अभी तक इन दोनों के अलग होने को लेकर कोई आधिकारिक बयान तो नहीं आया है. इन दोनों के बीच क्या चल रहा है, इसको लेकर अभी कुछ भी कहना सही नहीं होगा.

जब सामंथा से तलाक की खबरों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने भड़कते हुए मीडिया की तुलना कुत्तों से कर दी थी. बता दें कि जब सामंथा ने अपने नाम के पीछे से पति का सरनेम हटाकर केवल एस कर लिया था, तभी से इन दोनों के बीच में दरार की खबरें आने लगीं. दोनों की शादी अक्टूबर 2017 में हुई थी. इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *