खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने करवाई है नाक की सर्जरी

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जिनके लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. हालांकि अब अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा भी लेने लगी हैं. बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती के लिए नाक की सर्जरी करवा ली और वह पहले से भी ज्यादा सुंदर दिखने लगी.

शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने शुरुआती करियर में उतनी ज्यादा गोरी और सुंदर नहीं थी, जितनी आज दिखती हैं. शिल्पा ने खूबसूरत दिखने के लिए ना केवल स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया, बल्कि उन्होंने अपनी नाक की दो बार सर्जरी करवाई. अब वह बहुत ज्यादा सुंदर लगती हैं.

जाह्नवी कपूर


जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं, जो बहुत खूबसूरत दिखती हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी की नाक पहले मोटी हुआ करती थी. उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवा ली और अब वह बहुत खूबसूरत दिखती हैं.

अदिति राव हैदरी


अदिति राव हैदरी शुरुआती करियर में इतनी खूबसूरत नहीं दिखती थीं. लेकिन नाक की सर्जरी करवाने के बाद अब वह बहुत सुंदर दिखने लगी हैं.

नरगिस फाखरी


नरगिस फाखरी बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं. नरगिस फाखरी ने अपने नाक की सर्जरी करवाई है. उन्होंने तो अपने होठों की भी सर्जरी करवाई.

श्रुति हासन


श्रुति हासन मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी हैं. श्रुति हासन ने भी अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए नोज सर्जरी का सहारा लिया. अब वह पहले की अपेक्षा ज्यादा सुंदर दिखने लगी हैं. उन्होंने खुद यह बात स्वीकार भी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *