महंगे शौक रखती हैं नीता अंबानी, पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

नीता अंबानी देश के सबसे अमीर और मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है. नीता अंबानी अक्सर अपनी रॉयल लाइफ स्टाइल और महंगे शौक की वजह से सुर्खियों में रहती है. नीता अंबानी की साड़ियों, हैंडबैग, ज्वैलरी आदि की भी खूब चर्चा होती है. नीता अंबानी केवल महंगे कपड़े, सैंडल आदि ही नहीं पहनती, बल्कि वह खाने-पीने पर भी बहुत खर्चा करती है.

आपको शायद पता नहीं होगा लेकिन नीता अंबानी जो पानी पीती हैं, वह दुनिया का सबसे महंगा पानी है. पानी की बोतल 1 लीटर की बोतल की कीमत जानेंगे तो आपको शायद विश्वास नहीं होगा. नीता अंबानी सबसे पहले तो चाय पीती हैं, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये बताई जाती है.

दरअसल नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है उसमें सोने का बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जाती है. नीता अंबानी जो पानी पीती हैं, उसकी 750ml की बोतल की कीमत लगभग 60 हजार डॉलर बताई जाती है. यह रकम भारतीय मुद्रा में 40 लाख रुपए से ज्यादा होती है.

यह पानी विदेशी कंपनी उपलब्ध कराती है जिसका नाम एक्वा क्रिस्टालो ट्रिबोटो है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस पानी में ऐसा क्या खास है, जो इतना महंगा बिकता है. दरअसल, यह पानी शुद्ध सोने से बनी हुई बोतल में मिलता है. बोतल में रत्न भी लगाए जाते हैं. इसके अलावा पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है, जिससे सेहत को बहुत फायदा होता है. इसी वजह से यह पानी इतना महंगा बिकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *