सर्जरी के बाद पूरी तरह बदल गई मौनी रॉय की सूरत, 36 की उम्र में करने जा रही हैं शादी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड और मशहूर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हालांकि अपने शुरुआती करियर में वह ऐसी नहीं थीं. मौनी रॉय ट्रांसफॉर्मेशन की कई तस्वीरें सामने आई हैं. मीडिया में काफी दिनों से खबरें आ रही है कि वह जल्द ही अपने बचपन के दोस्त से शादी रचा सकती हैं.

मौनी रॉय ने पहले टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और फिर उन्होंने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया. मौनी रॉय को फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला, जिसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म थी.

मौनी रॉय ने अपने ट्रांसफॉरमेशन के लिए बहुत मेहनत की है. उन्होंने वर्कआउट, डाइट और सर्जरी की तरह से अपना लुक और बॉडी स्ट्रक्चर सब कुछ बदल लिया. मौनी रॉय कॉलेज के दिनों में डांसर हुआ करती थीं. वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर भी बन गई थीं. मौनी रॉय ने सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी की भूमिका निभाई थी.

मौनी रॉय का एक्टिंग से बहुत पुराना नाता रहा है. उनके दादा शेखर चंद्र रॉय थिएटर आर्टिस्ट थे. जबकि उनकी मां मुक्ति भी थिएटर आर्टिस्ट रह चुकी हैं. मौनी रॉय का जन्म बंगाल में हुआ था. मौनी रॉय को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल नागिन से मिली, जिसमें उन्होंने नागिन का किरदार निभा कर बहुत सुर्खियां बटोरी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *