अजब गजब: माँ नहीं चुका पाई लोन तो बेटी को भगा ले गया रिकवरी एजेंट

लोन नहीं चुकाने पर लोगों के साथ गलत व्यवहार के बारे में आपने सुना होगा. लेकिन झारखंड से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लोन रिकवरी एजेंट को लोन लेने वाली वाली महिला की बेटी से इश्क हो गया. उनका इश्क इतना सर चढ़ कर बोला कि शख्स लड़की को बिहार लेकर फरार हो गया. बिहार पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो इनकी प्रेम कहानी उजागर हुई.

जानकारी के मुताबिक ऋतु नाम की लड़की झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली है वहीं अमर नामा का शख्स बराडीह में रहता है. दोनों चार महीने पहले झारखंड से फरार होकर फुलवारी शरीफ में आए थे. प्रेमी युवक हजारीबाग में निजी फायनांस कंपनी में काम करता था. उसने एक साल पहले प्रेमिका की मां को लोन दिलाया था.

लड़की की मां लोन नहीं चुका प रही थी. लोन का पैसा रिकवरी करने वो लड़की के घर पर जाता रहता था. इसी दौरान वो लड़की के संपर्क में आया. दोनों के बीच प्‍यार परवान चढ़ा और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई.

दो दिन पहले अमर ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद लड़की ने फुलवारी शरीफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने दोनों को समझा बुझा कर फैसला करा दिया. पुलिसकर्मियों ने दोनों की शादी फुलवारी शरीफ के ही एक शिव मंदिर में करा दी. पुलिस ने बताया कि दोनों लोग झारखंड वापस लौट गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *