अनन्या पांडे ने सुहाना के साथ कर दी ऐसी हरकत, भड़क उठीं शाहरुख खान की लाडली

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन अनन्या ने सुहाना खान के साथ ऐसा कुछ कर दिया है जिससे वह बहुत भड़क गई हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी भड़ास निकाली हैं.

अनन्या पांडे पर भड़कीं सुहाना खान!
दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी बहन रायसा 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी गलती कर दी है जो सुहाना खान   को पसंद नहीं आई. अनन्या ने रायसा के साथ डिनर पार्टी की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सुहाना खान भी थीं लेकिन अनन्या ने फोटो से उन्हें क्रॉप कर दिया जिससे वह गुस्सा हो गईं.

अनन्या के पोस्ट पर सुहाना ने किया ये कमेंट
अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे चूहिया. मेरा दिल. इस पर सुहाना ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे क्रॉप करने के लिए शुक्रिया. इसके बाद उन्होंने एक और कमेंट किया जिसमें उन्होंने लिखा, what the hell. सुहाना खान का ये कमेंट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इस फिल्म से बॉलीवुड में रखेंगी कदम?
पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि सुहाना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, अभी तक इस फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करेंगी, जिसे Archie कॉमिक्स से अडॉप्ट किया गया है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि इस फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे.

शॉर्ट फिल्म में दिखाया अपनी एक्टिंग का हुनर
बताते चलें कि सुहाना खान भी पिता शाहरुख की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहती हैं. इससे पहले वह शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *