अनुष्का शर्मा कि इन 4 फिल्मों को देखना पसंद नहीं करते विराट कोहली

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी से पहले कई ऐसी फिल्मों में काम किया जिनमें उनको बोल्ड सीन देना पड़ा। लेकिन शादी होने के बाद इन सारे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने ऐसी फिल्मों में काम करना और ऐसे सीन करना बंद कर दिए। हालांकि कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो शादी के बाद भी ऐसे सीन करती हुई दिखाई दिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी से पहले कई सारी फिल्मों में बोल्ड सीन और किसिंग सीन दिए।

लेकिन शादी होने के बाद विराट कोहली ने उनसे ऐसी फिल्में करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं विराट कोहली अनुष्का शर्मा की वह सारी फिल्में देखना भी पसंद नहीं करते। जानकारी के अनुसार विराट कोहली अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात बिल्कुल देखना पसंद नहीं करते। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा अभिनेता रणवीर सिंह के साथ दिखाई दी थी और इस फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ काफी किसिंग सीन और बोल्ड सीन दिए थे।

इसलिए विराट कोहली अनुष्का शर्मा की या फिर देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। आपको बता दें कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा की फिल्म पीके भी देखना पसंद नहीं करते। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो सीन भी करती दिखाई दी थी वह सीन विराट कोहली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। इसलिए विराट कोहली अनुष्का शर्मा की यह फिल्म भी देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते। साल 2015 में एक फिल्म आई थी NH10। इस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा ने काफी बोल्ड और हॉट सीन किए थे।

प्रोग्राम जानकारी के अनुसार अनुष्का शर्मा की इस फिल्म को भी देखना विराट कोहली बिल्कुल पसंद नहीं करते। इसके साथ ही करण जौहर की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में भी अनुष्का शर्मा ने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन किए थे इसलिए विराट कोहली उनकी उस फिल्म को भी देखना पसंद नहीं करते।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *