अपने बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए शाहरुख ने लगाया अपना पर्सनल बॉडीगार्ड, लेता है करोड़ो में फीस

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं, लेकिन उन्हें भी लगातार पुलिस और कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. ऐसे में जेल से छूटने के बाद शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आर्यन के लिए शाहरुख हर तरह से तैयारी कर रहे हैं, ताकि उनका बेटा किसी तरह की नई मुसीबत में ना फंस जाए. ऐसे में रवि और आर्यन सालों से एक दूसरे को जानते हैं और बिते दिनों आर्यन के साथ रवि ही थे जो उन्हें हर भीड़ से बचाकर निकालते थे. इससे जाहिर है कि अब किंग खान ने उनपर सारा भार दे दिया है. रवि किंग खान के बॉडीगार्ड बनकर उनके साथ विदेश शूट पर नहीं जाएंगे, बिल्कि आर्यन के साथ रहेंगे.

शाहरुख खान ने अपने सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि को आर्यन खान की सिक्योरिटी में तैनात कर दिया है, बता दें कि किंग खान के साथ उनका बॉडीगार्ड करीब 10 सालों से साथ में है और उनकी सुरक्षा में दिन रात लगा हुआ है. कई बार रवि आर्यन को प्रोटेक्ट करते भी नजर आ चुके हैं, ऐसे में अब वो शाहरुख की बजाय आर्यन को सुरक्षा देंगे और उनके साथ साये की तरह रहेंगे.

शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। वो पिछले 10 साल से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख को सिक्योरिटी देने के बदले रवि सिंह साल के करीब 2.7 करोड़ रुपए लेते हैं. यानी बतौर फीस उन्हें करीब 22 लाख रुपए महीने मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *