अब नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका

टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को निधन हो गया. वह काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन रविवार को उनकी मृत्यु हो गई. इस बात की जानकारी निर्माता असित कुमार मोदी ने दी.

घनश्याम नायक 77 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. उन्हें इस साल के शुरुआत में ही कैंसर का पता चला था जिसका वह इलाज भी करवा रहे थे. वह हमेशा शूटिंग को तैयार रहते थे. हालांकि पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी, जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन उनकी तबीयत में बिल्कुल भी सुधार नहीं हो रहा था. 2 दिन से तो उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई.

घनश्याम नायक ने अपने करियर में 100 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वह 300 से ज्यादा टीवी सीरियलों में नजर आए. इस साल की शुरुआत में उन्होंने कीमोथेरेपी के दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के विशेष एपिसोड की शूटिंग की थी. जैसे ही यह खबर सामने आई तो उनके फैंस बहुत दुखी हो गए.

तारक मेहता के कलाकारों ने भी घनश्याम नायक के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. आज सुबह मुंबई के श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. तारक मेहता के कलाकार दिलीप जोशी, राज अनादकट, भव्य गांधी और असित मोदी भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. घनश्याम नायक अपने किरदार की तरह असल जिंदगी में भी काफी मजाकिया स्वभाव के थे. उनका परिवार भी उनसे बहुत खुश रहता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *