अमरीश पुरी के पोते को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम तो बयां किया दर्द, बोले- आज मेरे दादा जिंदा होते तो…

अमरीश पुरी हिंदी सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं जो अपने किरदारों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे. अमरीश पुरी ने बॉलीवुड फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए. कभी उन्होंने खलनायक बनकर लोगों को डराया तो कभी वह फिल्मों में पिता की भूमिका में नजर आए. शायद ही अमरीश पुरी जैसा सितारा दोबारा से फिल्म इंडस्ट्री में आएगा.

अमरीश पुरी का डायलॉग बोलने का अंदाज लोगों को बहुत अच्छा लगता था. इसी उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा थी, जिस वजह से उन्हें फिल्मों के लिए मुख्य अभिनेताओं से भी ज्यादा पैसे मिलते थे. हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा जीवित रहेंगे. अमरीश पुरी हर किरदार में जान भर देते थे. वह इतनी अच्छी एक्टिंग करते थे कि लोग उन्हें असल में भी बुरा समझने लगते थे. 2005 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया.

बता दें कि अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिस दौरान उन्होंने अपने दादा को याद करते हुए कुछ बातें बताई थी. वर्धन पुरी ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा और अपनी पहचान बनाने के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है.

वर्धन पुरी ने इंटरव्यू में कहा था कि अगर आज मेरे दादा जी जीवित होते तो मेरे लिए फिल्म निर्माताओं से बात करते और मुझे खुद को साबित करने का एक मौका जरूर मिल जाता. वर्धन पुरी ने फिल्म ये साली आशिकी से बॉलीवुड में कदम रखा. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी, लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप रही, जिसके बाद वर्धन पुरी को कोई काम नहीं दे रहा है. वर्धन पुरी अपने दादाजी अमरीश पुरी की बायोपिक भी बनाना चाहते हैं. उन्होंने इस बारे में अपने परिवार वालों से भी बात की है. हालांकि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, इस संबंध में अभी तक कुछ भी नहीं पता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *