अमृता! नहीं देना चाहती थी जन्म “सारा और इब्राहिम” को ,”सैफ अली खान” को सरेआम बताया था कारण

सैफ अली खान और अमृता को तो आप सभी लोग अच्छे से जानते हैं। उन्होंने बॉलीवुड के काफी फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई थी। भारत के लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह, जिन्होंने 1991 में शादी के बंधन में बंधे, 2004 में एक अनफ्रेंडली तरीके से अलग हो गए। उनके सबसे बड़े बेटे सारा अली खान ने हाल ही में उनके अलग होने पर एक दुर्लभ टिप्पणी की थी।

यह बात तो आप सभी लोगों को पता होगी कि “करीना कपूर” सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है और इससे पहले उन्होंने अमृता सिंह से शादी की थी और उस वक्त उन दोनों ही कपल को बॉलीवुड में काफी ज्यादा पसंद किया जाता था और लोगों को उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगती थी।

इंटरव्यू में किया था इतना बड़ा खुलासा
हम आप सभी लोगों को बता देना चाहते हैं कि आप बात काफी पुरानी है और उस दौरान इंटरव्यू में अमृता ने कई तरह की चौंकाने वाली बातें की थी। अमृता ने बताया था कि, वो सारा और इब्राहिम को जन्म ही नहीं देना चाहती थी। क्योंकि वो इन्हें पैदा करके सैफ के करियर को बांधना नहीं चाहती थी। बता दें कि सैफ इस समय जवान थे और अपना करियर बनाना चाहते थे, ऐसे में अमृता नहीं चाहती थी कि बच्चे पैदा करके वो सैफ को बांधना नहीं चाहती थी।
सैफ अली खान ने कर ली थी दूसरी शादी

सैफ अली खान और अमृता की शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रही थी उस वक्त क्योंकि अमृता उम्र में सेक्स से तकरीबन 12 साल बड़ी थी। जिसकी वजह से उनकी शादी के ऊपर काफी ज्यादा बातचीत हुई थी और लोगों ने अपने-अपने तर्क रखे थे। लेकिन दोनों के प्यार ज्यादा होने के कारण उन्होंने किसी की नहीं सुनी और शादी कर ली थी।

इन सभी बातों के साथ-साथ हम आप सभी लोगों को यह भी बताना चाहते हैं कि अमृता से अलग होने के बाद, सैफ अली खान को करीना कपूर खान से प्यार हो गया और उन्होंने 2012 में उनके साथ शादी के बंधन में बंध गए। दंपति के अब दो बेटे हैं – तैमूर और जेह अली खान। सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान दोनों अपनी सौतेली माँ करीना और उनके सौतेले भाइयों के साथ एक महान बंधन साझा करते हैं।

इन सभी बातों के साथ-साथ अगर हम सारा अली खान की बात करें तो, वहां आप सभी लोगों को आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी, जहाँ वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।उनकी यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और लोगों को काफी ज्यादा क्रेज भी है उनकी इस फिल्म को देखने का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *