अरबाज़ खान की नई गर्लफ्रैंड सुंदरता के मामले में देती है मलाईका को भी टक्कर

अरबाज़ खान का आज के समय मे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है. अरबाज़ खान के बारे में बताए तो उनका एक्टिंग कैरिएर कुछ ज्यादा खास नही रह है लेकिम फिर भी आज के समय मे इन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है कोस इसलिए क्योंकि अरबाज़ खान भले ही बहुत बड़े एक्टर ना रहे हो लेकिन वह एक बहुत बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बन चुके है जिस्क्स चलते आज के समय मे इनके पास पैसो की कोई भी कमी नही है।

अरबाज़ खान के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड किंसब्से खूबसूरत अभिनेत्री मानी-जाने वाली मलाईका अरोड़ा से शादी की थी और उनके साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि अरबाज़ खान अपने पति से शादी के 15 साल से भी ज्यादा लंबे समय के बाद अलग हो गए और उनके साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए। लेकिन आज भी मलाईका अरोड़ा और अरबाज़ खान के बीच के इस अनोखे रिश्ते के चर्चे है जिसके चलते इनके फैंस आज भी यही चाहते है।

कि मलाईका अरोड़ा और अरबाज़ खान फिर से एक हो जाए लेकिन ऐसा होना बिल्कुल भी संभव नही है. ऐसा इसलिए क्योंकि अरबाज़ खान किसी दूसरी लड़की को पसन्द करते है जो कि दिखने में भी बेहद खूबसूरत है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि अरबाज़ खान की यह खूबसूरत पत्नी सुंदरता के मामले में उनकी पहली पत्नी मलाईका अरोड़ा को भी पीछे छोडती है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अरबाज़ खान की यह गर्लफ्रैंड दिखने में बेहद खूबसूरत है।

आगे आपको आर्टिकल में अरबाज़ खान की इस नई और ख़ूबसुरत गर्लफ्रैंड के बारे में बताएगे। मलाईका अरोड़ा के बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में वर्तमान समय मे शायद ही कोई ऐसा होगा जो कि दीवाना नही होगा जिसके चलते आज के समय मे हर कोई इन्हें काफी ज्यादा अच्छी तरह जानता है. मलाईका अरोड़ा वर्तमान समय मे अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने पति अरबाज़ खान से अलग ही चुकी है।
लेकिन आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि मलाईका के पति अरबाज़ खान वर्थमान समय में एक विदेशी लड़की को डेट कर रहे है जो कि दिखने में भी बेहद खुदसूरत है. मलाईका अरोड़ा की इस गर्लफ्रैंड के बारे में बताए तो इसका नाम जॉर्जिया है. जॉर्जिया भारत की रहने वाली नही है. ख़बर यह आ रही है कि अरबाज़ खान बहुत जल्द ही जॉर्जिया से शादी करने वाले है और उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बनाने वाले है. आगे आपको हमारे इस आर्टिकल में बताएगे की अरबाज़ खान ने अपनी गर्लफ्रैंड जॉर्जिया को जो क़ीमती गिफ्ट्स दिए हैं उनके बारे में बताएगे।

अरबाज़ खान जॉर्जिया की सुंदरता के ऊपर पूरी तरह दीवाने है जिसमे चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन दोनों के ही रिश्ते के चर्चे है. बताया जा रहा है कि अरबाज़ खान जॉर्जिया से इतना प्यार करते है कि उन्होंने जॉर्जिया जो गिफ्ट में करोड़ो का क़ीमती फाल्ट दे दिया है. दोनो के रिश्ते को लेकर अभी कुछ समय पहले ही खबर आई है कि दोनो बहुत जल्दी शादी करने वाले है और अरबाज़ खान दूसरी बार दूल्हा बनने वाले है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *