अर्जुन और मलाइका की पर्सनल पिक हुई लीक, देखे सलमान का रिएक्शन!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. इसके साथ ही वो अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. अर्जुन के साथ मलाइका का क्या रिश्ता है इसके बारे में किसी से छिपा नहीं है. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

दोनों ने हालांकि इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है, लेकिन अपने इंटरव्यूज में दोनों ने जाहिर किया है कि वे एक-दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों को साथ में अक्सर देखे जाने के बाद इनकी शादी की अटकलें भी लगाई जा रही थीं। लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस की बीती हुई निजी जिंदगी के कुछ पहलुओं के बारे में भी बताने जा रहे हैं जिसके कारण शायद मलाइका और अरबाज एक-दूसरे से अलग हुए और इसी वजह से अर्जुन-मलाइका का रिश्ता मजबूत हुआ.
दरअसल ये उस दौर की बात है जब मलाइका सलमान खान की भाभी थीं. उस समय भी अक्सर अर्जुन कपूर सलमान के घर जाते-आते रहते थे. वह सलमान खान की बहन से भी मिला करते थे.मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक उस समय अर्जुन कपूर और सलमान खान की बहन दोनों रिलेशन में थे, लेकिन जब इस बारे में सलमान खान को खबर हो गई थी, तो सलमान खान की बहन ने अर्जुन कपूर से दूर रहने का फैसला कर लिया था.

आपको याद दिला दें कि अरबाज और मलाइका एक-दूसरे को कुछ साल पहले ही त दे चुके हैं. हालांकि त के बाद भी दोनों को कुछ समारोहों में एक साथ देखा गया है. लेकिन जब मीडिया ने एक्ट्रेस से ये सवाल किया था कि वो अरबाज से क्यों अलग हुई हैं तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया था कि वो पति से तंग आ चुकी थीं. क्योंकि अरबाज के न’ शे की लत और स’ ट्टा से हम पूरे पैसे खो चुके थे. हमें सलमान के एहसानों तले रहना पड़ रहा था, जो मुझे मंजूर नहीं था.

वहीँ मलाइका ने यह भी बताया था कि इस घर में हमारी कद्र नहीं थी, हमें कोई घर का मेंबर नहीं मानता था, इसी वजह से मैं घर से अलग हो गई, हालाँकि खबर यह भी है कि एक बार जब सलमान खान घर में दाखिल हुए तो मलाइकाऔर अर्जुन कपूर को आपत्ति’ जनक हालत में देख लिया था. उस समय सलमान खान बहुत गु’ स्से में आ गए थे, और तुरंत अर्जुन कपूर को घर से निकल जाने की ध दे डाली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *