अर्जुन कपूर की मस्क्युलर बॉडी देख खुद को रोक नहीं पाईं मलाइका अरोड़ा, कर दिया ऐसा कमेंट

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक-दूसरे के पोस्ट पर बेधड़क होकर कमेंट करता है. अब अर्जुन कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिस पर मलाइका ने ऐसा कमेंट किया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

अर्जुन ने शेयर किया वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर जिम में नजर आ रहे हैं. वह अलग-अलग तरह के वर्कआउट कर रहे हैं. अर्जुन की मस्क्युलर बॉडी पर उनकी मेहनत साफ नजर आ रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ये रेस नहीं है बल्कि एक जर्नी है. #MondayMotivation #WorkInProgress. अर्जुन के इस वीडियो पर फैंस से लेकर कई सारे सेलेब्स ने कमेंट किया है.

मलाइका अरोड़ा ने किया कमेंट
अर्जुन के वर्कआउट वीडियो को देखकर मलाइका भी खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर दिया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में बाइसेप्स इमोजी बनाई है. मालूम हो कि मलाइका अरबाज खान से तलाक लेने के बाद पिछले कई सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हाल ही अरबाज खान से अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर एक सवाल किया गया जिसका जवाब उन्होंने मजेदार अंदाज में दिया था.

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज ने दिया रिएक्शन
इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान से मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल पूछा है आपने. बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होंगे इसके ऊपर. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे. लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी तो थोड़ा समय दो. कल बताऊं तो चलेगा?’

क्या अप्रैल में शादी करेगा कपल?
आपको बता दें कि न केवल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. बल्कि ये भी खबरें आ रही हैं कि दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, अर्जुन की बातों से तो ये साफ जाहिर हो रहा है कि फिलहाल दोनों का शादी का कोई इरादा नहीं है. ऐसे में ये सभी बातें महज अफवाह से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *