आखिर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कौन है ये लड़की ? आप भी जाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और सु इन तीन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय और सुकैना हंसते और एक-दूसरे के गले मिलते हुए दिख रही हैं।कैना नागपाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खुद सुकैना नागपाल ने ही शेयर किया है। बेहद पुरानी इन तीन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय और सुकैना हंसते और एक-दूसरे के गले मिलते हुए दिख रही हैं।

कौन हैं सुकैना नागपाल?
सुकैना नागपाल दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी हैं। उन्होंने अपने आर्काइव से पुरानी तस्वीरों को निकालकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह उस वक्त की तस्वीरें हैं जब सुकैना अपनी मां सरोज खान के साथ फिल्म के सेट पर गईं थीं। गौरतलब है सरोज खान फिल्म इंडस्ट्री की अनुभवी कोरियोग्राफर थीं, जिन्होंने कई अभिनेत्रियों को डांस सिखाया था। सरोज खान का निधन दो साल पहले 3 जुलाई, 2020 को हुआ था।

सुकैना ने इन अनदेखी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, धन्यवाद ऐश दी। वह व्यक्ति होने के लिए जो आप हैं। ढेर सारा प्यार। पहली तस्वीर में सुकैना और ऐश्वर्या एक बेंच पर बैठी हुई हैं और सुकैना ने खिलौना लिया हुआ है। वहीं, ऐश्वर्या नीले रंग के आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, सुकैना ने इस तस्वीर में कैजुअल टी-शर्ट पहन रखी है। यह तस्वीर 1999 की फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ के सेट की है। दूसरी फोटो में सुकैना बीच में हैं और ऐश्वर्या राय उनके बगल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या और सुकैना हंसते हुए दिख रही हैं। यह उस वक्त की तस्वीर है जब सुकैना छोटी थी। उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिन पहले शेयर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *