आखिर कौन है ये मिस्ट्री बॉय जो जाह्नवी कपूर को कर रहा बार बार kiss , आप भी जाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक मिस्ट्री बॉय के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसके वो काफी करीब नजर आ रही थीं. एक बार फिर एक्ट्रेस का स्पेशल फ्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर किसके साथ जाह्नवी इतना कोजी होती नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर का वीडियो
बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में शुरुरात शानदार रही है. उन्हें आते ही बड़ी फिल्में मिली और लोगों ने भी उनके काम को काफी हद तक सराहा. श्रीदेवी का नाम यूं तो उनके को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ जुड़ चुका है. ईशान के साथ वो कई बार स्पॉट भी की जाती थीं, लेकिन समय के साथ उनकी राहें अलग हो गईं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक लड़के के काफी करीब नजर आ रही हैं.

कौन है ये मिस्ट्री बॉय
इस वीडियो में जो लड़का दिख रहा है वो है अक्षत राजन. ये शख्स एक्ट्रेस का काफी अच्छा दोस्त रहा है. जाह्नवी कपूर कुछ समय पहले एक पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इस पार्टी में उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी दिखाई दी तीं. जाह्नवी की इन तस्वीरों और वीडियो में एक्ट्रेस सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. वहीं खुशी कपूर ब्लैक कलर की शर्ट में अदाएं बिखेर रही है. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की शर्ट और पैंट को एक ग्रे ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ पेयर किया हुआ था. इसके साथ ही अक्षत अभिनेत्री को बाहों में भर कर बड़े ही प्यार से किसी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जान्हवी ने अपनी इस फोटो में कैप्शन देते हुए FAM लिखा था.

जाह्नवी की फिल्में
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार रूही फिल्म में देखा गया था. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आए थे. हालांकि, यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. जाह्नवी के अभी पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इन फिल्मों में गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 जैसे नाम शामिल है. दोनों ही फिल्मों में जाह्नवी दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *