आखिर क्यों गोविंदा अपने पिता से करते थे नफरत ? वजह चौकाने वाली

एक्शन, कॉमेडी से लेकर सीरियस रोल करने वाले गोविंदा 58 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 21 दिसंबर, 1963 को विरार, महाराष्ट्र में हुआ था। अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले गोविंदा फिलहाल लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है। आपको बता दें कि गोविंदा ने पहली फिल्म तो लव 86 साइन की थी लेकिन उनकी पहली रिलीज फिल्म इल्जाम है।

इसी फिल्म की बदौलत गोविंदा रातोंरात स्टार बन गए थे। इस फिल्म में उनके साथ नीलम कोठारी लीड रोल में थी। गोविंदा की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनका करियर ढलान पर आ गया। हालांकि, फिर भी उन्होंने कोशिश करना नहीं छोड़ी। इसी बीच गोविंदा से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके जन्म को लेकर एक चौंकाने वाला किस्सा सामने आया है।

गोविंदा के बारे में कम ही लोग जानते होंगे कि जब वे पैदा हुए तो उनके पिता अरुण आहूजा ने उन्हें गोद तक लेने से इनकार कर दिया था। यह बात खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था- जब मैं गर्भ में था तो मां (निर्मला देवी) साध्वी बन गई थी। वो पापा के साथ ही रहती थी, लेकिन बिल्कुल साधवी की तरह।

गोविंदा ने बताया था- कुछ महीनों बाद मेरा जन्म हुआ तो पापा ने मुझे गोद लेने से इनकार कर दिया। दरअसल, उन्हें ऐसा लग रहा था कि मेरे कारण मां उनसे अलग होकर साधवी बनी है। कुछ समय बाद जब लोगों ने उन्हें मेरे बारे में कहा कि कितना खूबसूरत बच्चा है, कितना अच्छा लड़का है, तब उन्होंने मुझे प्यार करना शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *