आखिर क्यों बचपन में आथिया सुनील शेट्टी को देखकर मेरे दो दो बाप बोला करती थी, जानिए वजह

फिल्मी परदे पर जब भी सुनील शेट्टी की एंट्री होती है, तो माहौल एकदम अलग ही हो जाता है. अब सुनील की विरासत को आगे संभालने के लिए उनके बच्चे भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं. आथिया तो पहले ही अपना डेब्यू कर चुकी हैं और इस साल अहान ने भी एक्टिंग की दुनिया मे अपना नाम अंकित कर लिया.

सुनील ने आथिया के बारे में बताया
सुनील शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक धमाकेदार फिल्में दी हैं. सुनील शेट्टी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. एक्टर के दो बच्चे है- अथिया और अहान. सुनील अपनी बेटी से काफी जुड़े हुए हैं और इस बात को वो कई बार इंटरव्यू में कर चुके हैं. लेकिन सीधी-सादी सी दिखने वाली आथिया बचपन में अपने पिता के लिए कुछ ऐसी बातें कहा करती थीं, जो शायद ही कोई अपने पापा के लिए कहे.

सुनील को दूसरा पापा समझती थी आथिया
आपको जानकर हैरानी होगी कि अथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी को दूसरे पापा समझती थी. वो हमेशा कहती रहती थी कि ‘मेरे दो- दो पापा’. बता दें कि ये बोलने का कारण भी उनके पिता ही हैं. दरअसल, 1994 में एक्टर सुनील शेट्टी की एक मूवी ‘गोपी-किशन’ रिलीज हुई थी. जिसे लोगों का खूब प्यार मिला. इस फिल्म में एक्टर सुनील शेट्टी ने डबल रोल निभाया था, एक का नाम गोपी तो दूसरे का नाम किशन था. इस फिल्म का एक डायलॉग काफी ज्यादा फेमस हुआ था. वो डाएलॉग था ‘मेरे दो-दो बाप’. जिसके चलते आथिया शेट्टी भी उन्हें ‘मेरे दो दो बाप’ कहने लगी.

मेरे दो-दो बाप
फिल्म ‘गोपी-किशन’ के 25 साल पूरे होने पर साल 2019 में सुनील ने बताया था कि ‘गोपी-किशन’ फिल्म का डायलॉग ‘मेरे दो-दो बाप’ हिट हो जाएगा, इसका अंदाजा खुद उन्हें नहीं था. वह खुद अपने घर में इस डायलॉग को सुनकर परेशान हो गए थे. सुनील ( ने बताया कि अथिया उन्हें देखते ही ‘मेरे दो-दो बाप’ कहने लगती थीं. इस पर सुनील अथिया को समझाते थे कि यह सही नहीं है और इसमें कुछ फनी भी नहीं है.

आथिया की फिल्में
बता दें कि अथिया को बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था. हालांकि, उनकी अभी तक एक भी फिल्म हिट नहीं गई है. अथिया ने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म ‘नवाबजादे’, ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन ये फिल्में भी सिनेमाघरों में कुछ खास नहीं चली. फैंस को ये फिल्में उस तक पसंद नहीं आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *