आखिर क्यों लग्जरी कार छोड़ अचानक रिक्शा की सवारी करने लगे करण जौहर, आप भी जाने

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का शो ‘द बिग पिक्चर’ की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. इस बार करण जौहर और काजोल इस शो के मेहमान होंगे. इसका एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें करण और काजोल मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को करण जौहर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

साइकिल रिक्शा की सवारी की
वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर अपनी कार से उतरते है और फोटोशूट करवाने लग जाते हैं. इसके बाद वह साइकिल रिक्शा की सवारी करते हुए नजर आते हैं. वीडियो में करण जौहर और रणवीर सिंह की बैकस्टेज मुलाकात दिखाई गई है जहां काजोल भी मौजूद हैं. करण जौहर और काजोल डांस की प्रैक्टिस भी करते हैं. इस बीच जब रणवीर, करण से चलने के लिए कहते हैं तो वह तुरंत पूछते हैं कि कहां है मेरा साइकिल रिक्शा?

रणवीर और काजोल को सिखाया डांस स्टेप्स
शो में करण जौहर और काजोल की एंट्री के साथ ही जोरदार तालियां बजती हैं, लेकिन ज्यादा मजेदार रणवीर सिंह, काजोल और करण जौहर की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री है, जिसमें तीनों मस्ती करते नजर आते हैं. वीडियो के आखिर में रणवीर सिंह और काजोल को करण जौहर ‘बोले चूड़ियां’ गाने के स्टेप्स सिखाते हुए नजर आते हैं.

करण-काजोल की फिल्में
बता दें कि करण जौहर और काजोल बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों की बॉन्डिंग कई मौकों पर देखी जा चुकी है. करण ने काजोल की कई फिल्मों का निर्देशन किया है जिसमें ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘माय नेम इज खान’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन दिनों करण जौहर अपनी नई फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *