आखिर क्यों व्हाइट कपड़े नही पहनती अनन्या पांडे , यह रही बड़ी वजह

महज 23 साल की हैं अनन्या पांडे और ज़रा इनका स्टाइल तो देखिए. सर्दी के मौसम में पसीना लाने की ताकत है इस हसीना में. लेकिन क्या आप जानते हैं चंकी पांडे की चहेती बेटी अनन्या को व्हाइट कपड़े पहनना खतरनाक लगता है?

दरअसल एक्ट्रेस अनन्या पांडे लॉकडाउन के वक्त करीना कपूर खान के चैट शो व्हाट विमेन वॉन्ट का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान स्टाइल और फैशन को लेकर अनन्या ने अपनी इंस्पीरेशन करीना कपूर के साथ खूब सारी बातें की थी. इसी दौरान अनन्या ने बताया था कि वो करीना कपूर के पू वाले कैरेक्टर को बचपन से फॉलो करती है.

एक्ट्रेस से जब ये पूछा गया क्या वो अपने कपड़ों को प्रॉपर तरीके से आयरन करती हैं? इस पर अनन्या ने बताया कि हां वो हमेशा आयरन किए हुए आउटफिट ही पहनती हैं, लेकिन ये काम उनकी मम्मी करती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वो खाना गिराने की इतनी आदी हैं कि हमेशा कुछ न कुछ खाते वक्त कपड़ों पर स्टेन लगवा लेती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपनी इस आदत से परेशान हैं और कई बार तो वो अपने साथ टावल भी कैरी करती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. पिछली बार अनन्या पांडे फिल्म ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. अब अनन्या जल्द ही शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बन रही एक फिल्म और विजय देवरकोंडा के ऑपोजिट फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *