आखिर क्यों शादी के 9 साल बाद टीवी की मशहूर जोड़ी ने लिया तलाक, आप भी जाने

टीवी की फेवरेट कपल आमिर अली और संजीदा शेख की राहें अलग हो गई हैं। लंबे वक्त से एक दूसरे से अलग रहे कपल ने कानूनी रूप से अलग हो गए। शादी के 9 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।कई सालों तक प्यार में रहने के बाद 2 मार्च 2012 को संजीदा और आमिर ने निकाह किया था। दोनों की जिंदगी ठीक से चल रही थी। लेकिन अचानक फैंस को खबर मिली की दोनों अलग रह रहे हैं। जनवरी 2020 में ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और वह अलग होने की ओर बढ़ रहे हैं। अदाकारा अपनी मां के पास रह रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 9 महीने पहले ही दोनों ने तलाक ले लिये। दो साल की बेटी आयरा अली की कस्टडी उनकी मां संजीदा शेख को दी गई है। हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशियली जानकारी नहीं दी है। दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। वो अपने प्राइवेट लाइफ के बारे में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

नच बलिए 8 में दोनों आए थे साथ नजर
बता दें कि दोनों ने 30 अगस्त 2019 को सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने आयरा अली रखा है। संजीदा और आमिर ने कई रियलिटी शो एक साथ कर चुके हैं। दोनों ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 में हिस्सा लिया था जहां दोनों ने अपने डांस से सभी का मन मोह लिया था। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी।

एफआईआर से मिली थी आमिर को पहचान
आमिर अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत कुछ टीवी कमर्शियल्स के द्वारा की थी। हालांकि, उन्हें पहचान सीरियल ‘FIR’ से मिली।संजीदा शेख के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने ‘क्या होगा निम्मो का’ सीरियल से अपना टीवी डेब्यू किया था। एक्ट्रेस अबतक कई सीरियल्स और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। वहीं, उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘तैश’ में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *