आज भी अपने अतीत की वजह से सनी लियोन को नहीं मिलता काम , जानिये क्या है ये वजह

सनी लियोनी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, पिछले कुछ समय में उन्होंने अपनी मेहनत, अभिनय और डांस के दम के अलग जगह बनाई हैं. आज सनी के चाहने वालों की कमी नहीं है. लाखों फैंस उनकी एक झलक के लिए बैचेन दिखाई देते हैं. वो जहां भी जाती हैं उनके देखने की चाहत में भीड़ उमड़ पड़ती हैं. लेकिन सनी के लिए ये सफर उतना आसान भी नहीं था. उनके अतीत ने कभी उनका पीछा नहीं छोड़ा, बॉलीवुड में आने के बाद भी उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि बड़े स्टार्स की पत्नियां उनके साथ काम तक नहीं करने देती थी.

सनी लियोनी का ये इंटरव्यू उस वक्त का है जब उनकी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ रिलीज हुई थी. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि उनके अतीत की वजह से उन्हें किस तरह का अपमान सहना पड़ा को एक्ट्रेस ने कहा, “अपमान से ज्यादा वो दौर मेरे लिए हताशा से भरा था. मेरे अतीत की वजह से लोग में एक्स.. वाई.. जी.. समझ लेते थे. मैं मानती हूं कि अतीत के मेरे फैसलों की वजह से मेरी इमेज बोल्ड रही है. मैं एक एडल्ट स्टार रही हूं लेकिन वो मुझे परिभाषित नहीं करता. लोग जब मुझसे मिलते हैं तो उन्हें पता चलता है कि वो मेरा प्रोफेशन था. वो फिक्शन था. असल जिंदगी में मैं वो नहीं हूं.”

सनी ने आगे कहा, “जब मैं यहां आई तो मुझे हर स्तर पर नकारा गया. मेरे अतीत की वजह से लोग मेरे साथ काम तक नहीं करना चाहते थे. बड़े-बड़े एक्टर्स ने मुझे हीरोइन के रूप में इसलिए नकार दिया क्योंकि उनकी पत्नियां नहीं चाहती थी कि वो मेरे साथ काम करें. सनी ने हंसते हुए कहा कि उन्हें मुझसे डर लगता था, मैं उन्हें कैसे समझाऊं कि मुझे उनके पति में कोई दिलचस्पी नहीं है. मेरे पास मेरा अपना पति हैं जिसकी मैं बहुत इज्जत करती हूं और प्यार करती हूं.

सनी लियोनी का हाल ही में मधुबन गाना रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने शानदार मूव्स दिखाए हैं, लेकिन इस गाने के बोल पर बवाल मच गया है. लोगों ने इस पर हिन्दू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. वहीं अब सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग भी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *