आधी रात को सिदार्थ मल्होत्रा से मिलने पहुंचीं कियारा अडवानी, पहन रखे थे इतने छोटे कपडे

कोरोना ने फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है, फिर भी आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सावधानी बरतते हुए अपने-अपने काम में जुटे है। कई सेलेब्स इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी है। कोई सिटी तो कोई सिटी से बाहर जाकर शूटिंग पूरी करने में जुटा है। वहीं, कई सेलेब्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारी कर रहा है। इसी बीच कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। वहीं, बीती रात छुपते-छुपाते कियारा अडवाणी अपने तथाकथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंची। हालांकि, फिर भी वे मीडिया फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हो ही गई। इस दौरान कियारा ने काफी छोटी ड्रेस कैरी कर रखी थी। इतना ही नहीं उन्होंने कैमरामैन को भी ज्यादा तवज्जों नहीं दी।

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों ने कभी इस मामले में अपना रिएक्शन नहीं दिया है। मंगलवार को देर रात कियारा को सिद्धार्थ के घर पर स्पॉट किया गया। वह अकेले अपनी गाड़ी से एक्टर के घर पहुंचीं।

कियारा अडवाणी इस दौरान फोटोग्राफर्स को पूरा नजरअंदाज करती हुई नजर आईं। कियारा भी गाड़ी से उतरने के बाद सीधा सिद्धार्थ के घर की ओर चली गईं। इस दौरान कियारा शॉर्ट ड्रेस और उसके साथ पिंक दुपट्टा पहने नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *