आने वाले 23 दिन 3 राशियों के लिए रहेंगे भाग्यशाली, बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा

मां लक्ष्मी धन की देवी है जिनको हर कोई प्रसन्न करना चाहता है. जब मां लक्ष्मी की कृपा होती है तो जीवन सुख-समृद्धि से भर जाता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, शुक्र ग्रह के शुभ होने पर माता लक्ष्मी की कृपा होती है. शुक्र ग्रह इस समय तुला राशि में है और 2 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेगा. शुक्र के तुला राशि में रहने से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल मिलने वाला है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए 23 दिन बहुत ही शुभ रहने वाले हैं. मां लक्ष्मी की इन राशि के जातकों पर विशेष कृपा रहेगी, जिससे इन्हें हर काम में सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. साथ ही नया वाहन या मकान भी खरीदने का योग बन रहा है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जो जातक हैं, उनके लिए आने वाले 23 दिन काफी भाग्यशाली रहेंगे. इस दौरान आपको कोई विशेष शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. घर-परिवार में सब कुछ अच्छा रहेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को बहुत फायदा होने वाला है. धन के आगमन के शुभ योग भी बन रहे हैं.

धनु राशि
आने वाले 23 दिन धनु राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम देने वाले होंगे. इन राशि के जातकों को आर्थिक रूप से फायदा होगा. नौकरी पेशा लोगों की तरक्की के योग बन रहे हैं. व्यापार के क्षेत्र में भी बड़ा लाभ होने की संभावना नजर आ रही है. पद प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *