आमिर खान की बेटी आयरा ने पहनी बॉयफ्रेंड की मां की साड़ी ,कैमरे के सामने कपल ने दिया कोजी पोज

आमिर खान की बेटी आयरा खान अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह वेस्टर्न ड्रेस के साथ साड़ी पहनना भी बहुत पसंद करती हैं. कुछ समय पहले आयरा ने एक पोस्ट में बताया था कि वह हर संडे को कुछ घंटे के लिए साड़ी पहनेंगी. अब आयरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की मां की साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

कैमरे के सामने रोमांटिक हुईं आयरा
फोटो में आयरा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और उनकी मां के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने खादी कॉटन की साड़ी और रेड कलर का ब्लाउज पहना है. एक फोटो में तो आयरा (Ira Khan) बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. फोटो में आयरा खड़ी हैं और नुपुर ने उन्हें पीछे से दोनों हाथों से प्यार से पकड़ा हुआ है.

आयरा ने पहनी बॉयफ्रेंड की मां की साड़ी
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयरा ने कैप्शन में लिखा, बॉम्बे की खादी कॉटन साड़ी. हैप्पी संडे. इस साड़ी के लिए प्रीतम शिखरे को धन्यवाद. कुछ दिनों पहले आयरा ने अपनी मां की साड़ी पहनी थीं. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, साड़ी संडे. आई लव साड़ी. मैंने तय किया है कि मैं हर संडे को साड़ी पहनूंगी, कुछ घंटों के लिए. मेरे पास बहुत साड़ियां नहीं हैं इसलिए मैं कई लोगों की अलमारी पर रेड मारने वाली हूं. ये मां की साड़ी है, जो कोलकाता की है. हां, मैंने साड़ी के साथत बूट्स पहने हैं.

रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं आयरा
गौरतलब है कि आयरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. आयरा का एक भाई जुनैद खान भी है. आयरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह पिछले कई सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. उन्होंने नुपुर के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया है. हाल ही में आयरा और नुपुर ने साथ में किस्मस सेलिब्रेट किया था जिसमें आमिर खान भी शामिल हुए थे. इस दौरान आमिर और नुपुर की ट्विनिंग भी देखने को मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *